रोहित शर्मा के लिए रितिका सजदेह ने लिखा इमोशनल पोस्ट; यह सफर आपके लिए आसान नहीं...

ritssajdeh instagram account
पति रोहित शर्मा के लिए रितिका सजदेह ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Ritika Sajdeh wrote an emotional post for Rohit Sharma: टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया है। साउथ अफ्रीका को हराकर भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की। रोहित शर्मा ने पूरा टीम का नेतृत्व किया। वहीं टीम इंडिया की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा की। कप्तान रोहित शर्मा के संन्यास लेने की घोषणा पर उनके फैंस ने इमोशनल पोस्ट किए। वहीं अब रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। जो कि हर किसी को भावुक कर देने वाला है।

रितिका सजदेह पोस्ट कर लिखा

रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा की फोटो पर पोस्ट कर लिखा कि

मुझे पता है रोहित आपके लिए इसके मायने क्या है। आपने अपने सपनों को जिया। पिछले कुछ महीने तुम्हारे लिए आसान नहीं रहे। आपने मैच के लिए खूब मेहनत की। आपकी मेहनत रंग लाई।
आपको जीतते हुए देखना मेरे किसी सपने का सच होने जैसा है। टीम इंडिया की शानदार जीत हुई। आपने क्रिकेट के मैदान पर और अपने फैंस के दिल पर जो छाप छोड़ी है। वह प्रेरणास्त्रोत है। रितिका सजदेह ने आगे लिखा कि मुझे गर्व है मै आपकी वाइफ हूं। आपके ऐसे जाने से लोग दुखी भी है। क्योंकि लोग आपको मैदान में खेलना देखना चाहते हैं। आपका खेल उन्हे पसंद है।

आपने अपना 100 फीसदी योगदान दिया- रितिका सजदेह

आपने मैच में कड़ी मेहनत की और अपना 100 फीसदी योगदान दिया। मेरे लिए ही नहीं आपके फैंस को भी आपको खेल से जाते हुए देखना आसान नहीं है। मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व होता है कि आप मेरे हो। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, आपको बता दें कि रितिका सजदेह का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर भारत ने शानदार जीत हासिल की

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल की। भारतीय टीम दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनी। वहीं टीम इंडिया की जीत के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी। जिसके बाद फैंस ने भी सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाली पोस्ट शेयर की।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now