Ananya Pandey और Sara Ali Khan की वजह से एक बार फिर चर्चा में रियान पराग, सोशल मीडिया पर यू-ट्यूबर से भिड़े भारतीय क्रिकेटर

रियान पराग एक बार फिर से चर्चा में हैं (Photo Credit - @mithoobd/@Hyderabad_Maste)
रियान पराग एक बार फिर से चर्चा में हैं (Photo Credit - @mithoobd/@Hyderabad_Maste)

Riyan Parag vs Youtuber Maxtern on Social Media : टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर रियान पराग एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार यू-ट्यूबर मैक्सटर्न से सोशल मीडिया पर उनकी कहासुनी हो गई है। मैक्सटर्न ने रियान पराग को टैग करते हुए अनन्या पांडे और सारा अली खान का एक वीडियो शेयर किया था। इस पर रियान पराग गुस्सा हो गए और सोशल मीडिया पर उनकी मैक्सटर्न से कहासुनी हो गई।

दरअसल कुछ दिनों पहले रियान पराग की सर्च हिस्ट्री लीक हो गई थी, जिसमें वो अनन्या पांडे हॉट और सारी अली खान हॉट सर्च करते हुए नजर आ रहे थे। दरअसल रियान पराग को यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीमिंग करना पसंद है। कुछ दिनों पहले उनकी लाइव स्ट्रीमिंग का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें रियान स्क्रीन पर यूट्यूब का टैब ओपन करते हैं, तो उनकी सर्च हिस्ट्री दिखाई देती है। सर्च हिस्ट्री में सारा अली खान हॉट और अनन्या पांडे हॉट जैसे टॉपिक दिखाई देते हैं और इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा था।

रियान पराग का यू-ट्यूबर मैक्सटर्न से हुआ विवाद

वहीं यू-ट्यूबर मैक्सटर्न ने इसको लेकर ही रियान पराग के ऊपर एक तंजा कसा है। उन्होंने अनंत अंबानी के शादी समारोह का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अनन्या और सारा डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वो रियान पराग को इस वीडियो में टैग कर देते हैं और कहते हैं देख भाई इसको। ये चीज रियान पराग को पसंद नहीं आती है और वो मैक्सटर्न को सोशल मीडिया पर मैसेज करते हैं। यहां पर दोनों की बीच विवाद हो जाता है और रियान पराग फिर मैक्सटर्न को ब्लॉक कर देते हैं। आप भी देखिए दोनों के बीच हुई बातचीत का पूरा वीडियो।

आपको बता दें कि रियान पराग इस वक्त भारतीय टीम के साथ जिम्बाब्वे टूर पर हैं। उनका चयन पहली बार इंडियन टीम में हुआ है। हालांकि अभी तक उन्हें मात्र दो ही मैचों में खेलने का मौका मिला है, जिसमें से एक मैच में उनकी बल्लेबाजी ही नहीं आई थी। वहीं पहले मैच में वो फ्लॉप रहे थे और तीसरे टी20 से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था। अब देखने वाली बात होगी कि उन्हें बाकी बचे दो मैचों के लिए मौका मिलता है या नहीं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now