रियान पराग का Video वायरल, प्राइवेट डिटेल हुई लीक; अनन्या पांडे और सारा अली खान के नाम पर मचा बवाल

Neeraj
Photo Courtesy: Riyan Parag youtube And Vougue
Photo Courtesy: Riyan Parag youtube And Vougue

Riyan Parag Youtube Search: आईपीएल के 17वें सीजन में इस बार बल्लेबाजों का बोलबाला रहा और कुछ युवा खिलाड़ियों ने अपने उम्दा प्रदर्शन से सभी का दिल भी जीता। इसमें राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग का नाम भी शामिल रहा। हालाँकि, सीजन के खत्म होने के बाद पराग अपने प्रदर्शन के लिए नहीं, बल्कि एक अन्य चीज को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, वह अपनी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें कुछ आपत्तिजनक चीजों को देखा गया।

रियान पराग की यूट्यूब सर्च हिस्ट्री हुई लीक

राजस्थान रॉयल्स के दाएं हाथ के इस खिलाड़ी को यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीमिंग करना पसंद है। इसी बीच उनकी लाइव स्ट्रीमिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रियान स्क्रीन पर यूट्यूब का टैब ओपन करते हैं, तो उनकी सर्च हिस्ट्री दिखाई देती है। सर्च हिस्ट्री में सारा अली खान हॉट और अनन्या पांडे हॉट जैसे टॉपिक दिखाई देते हैं और अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और वीडियो भी वायरल हो रहा है।

आप भी देखें वीडियो:

आईपीएल 2024 में रियान पराग का प्रदर्शन

रियान पराग के लिए आईपीएल का 17वां सीजन काफी जबरदस्त रहा। उन्होंने 16 मैचों में 52.09 की औसत और 149.22 के स्ट्राइक रेट से 573 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतकीय पारियां निकली। राजस्थान को प्लेऑफ तक पहुंचाने में रियान ने अहम भूमिका अदा की थी।

वहीं, राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो संजू सैमसन की अगुवाई में टीम ने लीग चरण के पहले फेज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और उसी के दम पर प्लेऑफ में जगह बनाई थी। प्लेऑफ में राजस्थान ने एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मात देते हुए क्वालीफ़ायर 2 में जगह बनाई थी। लेकिन दूसरे क्वालीफ़ायर में राजस्थान की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के आगे घुटने टेक दिए थे और हार के साथ बाहर हो गई थी।

वहीं, आईपीएल के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत हुई थी। रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में केकेआर ने हैदराबाद को 8 विकेट से रौंदकर तीसरी बार ख़िताब जीतने का स्वाद चखा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now