Create
Notifications

"बच्चा है बच्चे की तरह रह" - हर्षल पटेल के साथ हुई बहस में मोहम्मद सिराज के कमेंट का रियान पराग ने किया खुलासा 

हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज के साथ रियान पराग की तीखी बहस देखने को मिली थी
हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज के साथ रियान पराग की तीखी बहस देखने को मिली थी
Prashant Kumar

रियान पराग (Riyan Parag) मैदान के अंदर हमेशा चर्चा का केंद्र बने रहे रहते हैं। हालाँकि वह अपने खेल की वजह से कम और गलत कारणों की वजह से ज्यादा रहते हैं। कभी मैदान में वह अपनी टीम के साथियों पर गुस्सा दिखते हैं, तो कभी अपने एक्ट से ट्रोल्स का शिकार बनते हैं। आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दौरान भी वह अपने खेल के लिए नहीं बल्कि गलत कारणों की वजह से ही चर्चा में रहे और कुछ ऐसी ही घटना 26 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स (RR) बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मैच में हुई थी।

इस मैच में रियान पराग ने अपनी टीम के लिए मुश्किल समय में शानदार बल्लेबाजी करते हुए एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया था और इस दौरान पारी के आखिरी ओवर में उन्होंने हर्षल पटेल के ओवर में कुल 18 रन बटोरे, जिसमें आखिरी गेंद पर लगाया गया छक्का भी शामिल था। हालाँकि पारी के समाप्त होने के बाद दोनों ही खिलाड़ियों को आपस में उलझते हुए देखा गया और इसके बाद मोहम्मद सिराज भी रियान पराग से कुछ कहते हुए नजर आये।

हालाँकि पराग ने खुद इस पूरी घटना के दौरान क्या हुआ, उसका खुलासा किया है। रूटर स्ट्रीम के दौरान पराग ने पिछले सीजन का जिक्र किया, जब हर्षल पटेल ने उन्हें आउट करने के बाद गुस्से वाला सेंड-ऑफ दिया था। फिर उन्होंने कहा कि इस बार मैंने जब दो छक्के मारे तो मैंने भी ऐसा ही किया।

पराग ने कहा,

हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में आउट करने के बाद हाथ से इशारा किया था। मैंने तब नहीं देखा लेकिन अपने होटल के कमरे में रिप्ले देखते हुए उनका रिएक्शन देखा और यह मेरे दिमाग में रह गया। इसलिए जब मैंने उन्हें आखिरी ओवर में मारा तो मैंने वही किया। मैंने न तो एक शब्द बोला और न ही मैंने उसे गाली दी।

मोहम्मद सिराज द्वारा कही बात का किया खुलासा

पराग ने आगे खुलासा किया कि उन्हें स्लेज करने वाले पटेल नहीं थे, बल्कि मोहम्मद सिराज थे। उन्होंने आगे कहा,

पारी खत्म होने के बाद क्या हुआ सिराज ने मुझे बुलाया था हर्षल ने नहीं। उसने मुझे बुलाया और कहा, 'तुम बच्चे हो तो वैसे ही रहो'। तब मैंने उससे कहा कि मैंने तुमसे कुछ नहीं कहा।
Some clarification by Riyan Parag about the "Twitter made Controversies" in his Rooter Stream today -With Harshal and Siraj:- https://t.co/xFPp5xurdE

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...