Create
Notifications

रियान पराग ने विराट कोहली और एम एस धोनी जैसे दिग्गजों के खिलाफ खेलने को लेकर दिया बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने आईपीएल (IPL) में एम एस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे दिग्गजों के खिलाफ खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बड़े प्लेयर्स के खिलाफ खेलने से आप मानसिक तौर पर काफी मजबूत हो जाते हैं।

रियान पराग आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। यहां पर उन्हें स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, अजिंक्य रहाणे जैसे दिग्गज प्लेयर्स के साथ पिछले सीजन खेलने का मौका मिला था। इस बार टीम में क्रिस मॉरिस हैं, इसके अलावा कुमार संगकारा भी टीम के साथ जुड़े हुए हैं।

रियान पराग ने डोमेस्टिक क्रिकेट को हमेशा आगे रखा है लेकिन उनका मानना है कि आईपीएल का औरा काफी बड़ा है क्योंकि इसमें दुनिया के टॉप इंटरनेशनल प्लेयर खेलते हैं। क्रिकबज्ज से बातचीत में उन्होंने कहा,

मानसिक तौर पर ये बड़ा पॉजिटिव इम्पैक्ट है। जब आप अपने स्टेट के लिए खेलते हैं तो फिर इंडिया के बेस्ट प्लेयर्स के साथ खेलने का मौका मिलता है लेकिन जब आप आईपीएल में खेलते हैं तो फिर स्टीव स्मिथ, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर जैसे दिग्गजों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते हैं। ये सभी टॉप इंटरनेशनल प्लेयर हैं। इसके अलावा जब आप विराट कोहली या एम एस धोनी जैसे दिग्गजों के खिलाफ खेलते हैं तो फिर इससे मेंटली काफी स्ट्रांग हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स की हार के लिए अजय जडेजा ने ऋषभ पंत की कप्तानी को ठहराया जिम्मेदार

रियान पराग का आईपीएल में प्रदर्शन अच्छा रहा है

रियान पराग राजस्थान रॉयल्स के लिए बेहतरीन खिलाड़ी बनकर सामने आए हैं। गेंद और बल्ले दोनों से वो उपयोगी योगदान देते हैं। अभी तक आईपीएल में अपने परफॉर्मेंस से उन्होंने सबको प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग ने रविचंद्रन अश्विन से गेंदबाजी नहीं कराने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...