Create
Notifications

भारतीय टीम की हार के बीच इरफान पठान की जबरदस्त पारी को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़ 

इरफान पठान ने इंडिया लेजेंड्स को जीत दिलाने की काफी कोशिश की
इरफान पठान ने इंडिया लेजेंड्स को जीत दिलाने की काफी कोशिश की
reaction-emoji
Narender

इंग्लैंड लेजेंड्स (England Legends) ने इंडिया लेजेंड्स (India Legends) को रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के अहम मुकाबले में 6 रनों से हराते हुए लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इंग्लैंड लैजेंड्स की जीत में उनके कप्तान केविन पीटरसन (37 गेंदों में 75 रन) और मोंटी पनेसर (4 ओवरों में 15 रन देकर 3 विकेट) की अहम भूमिका रही। वैसे तो इंडिया लेजेंड्स के दिग्गज बल्लेबाजों ने पूरी तरह से निराश किया।

हालांकि इरफान पठान (34 गेंदों में 61* रन, 4 चौके और 5 छक्के) और मनप्रीत गोनी (16 गेंदों में 35* रन, एक चौका और 4 छक्के) दो ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्होंने इंडिया लेजेंड्स को जीत दिलाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन अंत में नाकाम साबित हुए। हालांकि भारतीय टीम की हार के बीच इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं:

यह भी पढ़ें: इरफान पठान और प्रमुख गेंदबाज की छक्कों से भरी तूफानी पारी गई बेकार, आखिरी ओवर में भारतीय टीम को मिली हार

(हम काफी करीब आए, लेकिन फिर भी दूर रह गए। इरफान पठान और गोनी ने जबरदस्त बल्लेबाजी की)

(इंडिया लेजेंड्स जरूर हार गई, लेकिन क्या जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। इरफान पठान और गोनी ने बल्ले से काफी कोशिश की। पैसा वसूल)

(2 मिनट साइलेंस उन लोगों के लिए जिन्होंने आज के मैच को मिस किया। इरफान पठान ने क्या पारी खेली, अंत में हमने काफी कोशिश की।)

(इरफान पठान आप एक लैजेंड हैं।)

(इरफान पठान जिस तरह गेंद को हिट कर रहे थे ऐसा लगा कि वो रिटायर हुए ही नहीं है। वो वाइन की तरह है और उम्र के साथ बेहतर हो रहे हैं।)

(इरफान पठान, मनप्रीत गोनी और पीटरसन ने क्या हिटिंग की है। हमें वो पल नहीं भूलना चाहिए जब पूरा क्राउड गोनी-गोनी चिल्ला रहा था)


Edited by Narender
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...