Create

एलेक्स हेल्स की इंग्लैंड टीम में वापसी की संभावना बढ़ी, अहम सदस्य ने दिया बड़ा बयान

BBL - The Knockout: Thunder v Strikers
BBL - The Knockout: Thunder v Strikers
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के दिग्गज सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की टीम में वापसी को लेकर ईसीबी के नए मैनेजिंग डायरेक्टर रॉब की ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एलेक्स हेल्स ने जो गलती की थी उसके लिए उन्हें काफी सजा मिल चुकी है और अब उन्हें माफ कर दिया जाना चाहिए। हालांकि रॉब की इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं कि हेल्स इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाएंगे या नहीं।

एलेक्स हेल्स मार्च 2019 से ही इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे हैं। प्रतिबंधित दवा का सेवन करने की वजह से उनके ऊपर 21 दिनों का बैन लगा दिया गया था। वर्ल्ड कप से ठीक पहले उनके खिलाफ ये कार्रवाई हुई थी और तब से लेकर अभी तक वो टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं।

एलेक्स हेल्स अलग-अलग टी20 लीग्स में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं

हालांकि इसके बाद से ही एलेक्स हेल्स ने दुनिया के अलग-अलग टी20 लीग्स में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने टी20 ब्लास्ट में अच्छा प्रदर्शन किया और उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग में भी बेहतरीन खेल दिखाया। आईपीएल में भी उन्हें चुना गया था लेकिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

द गार्जियन की खबर के मुताबिक एलेक्स हेल्स की वापसी को लेकर रॉब की ने सकारात्मक प्रतक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

मुझे उन लोगों से बात करना होगा जो इस फैसले में शामिल रहे थे। हालांकि मैं चाहूंगा कि हेल्स सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहें। मेरे हिसाब से उन्होंने काफी सजा भुगत ली है। हालांकि क्या उन्हें टीम में जगह मिलेगी ? ये एक अलग विषय है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम में इस वक्त जेसन रॉय, जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर और डेविड मलान जैसे दिग्गज खिलाड़ी टॉप ऑर्डर में मौजूद हैं। इसी वजह से उनकी वापसी आसान नहीं रहने वाली है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...