Create
Notifications

रॉबिन उथप्पा ने चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खेलते हुए बड़े लक्ष्य के बारे में बताया

Naveen Sharma

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से ट्रेड कर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) में शामिल किये गए रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने इस साल IPL के लिए अपने लक्ष्य के बारे में बताया है। रॉबिन उथप्पा ने कहा है कि मैं चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीतना चाहता हूँ और यह मेरी प्राथमिकता है। इसके अलावा उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर 1000 रन बनाने की इच्छा जताई।

ईएसपीएलक्रिकइन्फो के वीडियो में उन्होंने कहा कि वह आईपीएल के एक सत्र में 1,000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बनना चाहेंगे। प्रतियोगिता के इतिहास में कोई भी खिलाड़ी एक सत्र में 973 से अधिक रन बनाने में सफल नहीं रहा। एक सीज़न में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड वर्तमान में विराट कोहली के पास है। उथप्पा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए उन्हें हराने की इच्चाई जताई और कहा कि चैम्पियन टीम को हराना शानदार होता है।

रॉबिन उथप्पा का पूरा बयान

जब उथप्पा से व्यक्तिगत लक्ष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपनी टीम के लिए अधिक से अधिक मैच जीतना चाहते हैं। सीएसके आखिरी संस्करण में खराब अभियान के बाद इस सीजन में वापसी करना चाहता है जहां वे प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रहे। इसको लेकर उथप्पा का कहना था कि इस बार जितना संभव हो, उतने मैच सीएसके के लिए जीतना चाहेंगे।

गौरतलब है कि रॉबिन उथप्पा का प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट में केरल के लिए बेहतरीन रहा है। आईपीएल के लिए उन्हें कैश डील के तहत राजस्थान रॉयल्स से चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल किया गया है। पिछले सीजन में चेन्नई की टीम प्लेऑफ़ में नहीं जा पाई थी। रॉबिन उथप्पा का व्यक्तिगत प्रदर्शन आईपीएल में देखा जाए तो एक बार वह 2014 के आईपीएल में 660 रन बना चुके हैं। इस बार भी वह फॉर्म में हैं, ऐसे में उनके बल्ले से कुछ बड़े रन देखने को मिल सकते हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...