Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारतीय खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा और वरुण आरोन ने शुरू की ट्रेनिंग 

वरुण आरोन
वरुण आरोन
EXPERT COLUMNIST
Modified 05 Jun 2020, 16:28 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा और वरुण आरोन ने ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है। बैंगलोर के कर्नाटक इंस्टिट्यूट ऑफ बेंगलुरु में इन खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग की शुरुआत की है। इसके अलावा कर्नाटक के ही श्रेयस गोपाल और डेविड मथिहास भी इन दोनों के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं।

SportStar की रिपोर्ट के अनुसार इन सभी खिलाड़ियों ने पूरी सावधानी बरतने के अलावा अपना टेंपरेचर चेक कराया और सैनिटाइजर का उपयोग भी किया है। कर्नाटक के मथिहास ने बताया है कि गेंदबाज अपहनी ही गेंदों का इस्तेमाल कर रहे हैं और जो भी उन्हें गेंद वापस कर रहे हैं, वो ग्लव्स का इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह ने जातिसूचक शब्द कहने के लिए माफी मांगी

आपको बता दें कि रॉबिन उथप्पा और वरुण आरोन भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं, तो दूसरी तरफ श्रेयस गोपाल ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा किया है, लेकिन अभी भी अपने डेब्यू का इंतजार है। हालांकि आरोन और उथप्पा भी काफी समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और इनकी कोशिश एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी पर हैं।

View this post on Instagram

Major missing!!

A post shared by ROBIN UTHAPPA (@robinaiyudauthappa) on

भारतीय खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने सबसे पहले शुरू की थी ट्रेनिंग

कोरोनावायरस के बाद शुरू हुए लॉकडाउन के बाद हर एक खिलाड़ी अपने घर पर ही हैं। हालांकि लॉकडाउन के चौथे फेज में काफी राहत दी गई थी और साथ ही में बिना क्राउड के स्टेडियम खोलने की इजाजत दी गई थी। इसके बाद शार्दुल ठाकुर ने अपने घर पालघर में ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी थी। उनके अलावा वॉशिंग्टन सुंदर ने भी चेन्नई में ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है। इन दोनों ही खिलाड़ियों के पास बीसीसीआई का कॉन्ट्रैक्ट है।

रॉबिन उथप्पा, श्रेयस गोपाल और वरुण आरोन काफी समय से खेल से दूर हैं और वो इस साल होने वाले आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले थे। हालांकि कोरोनावायरस के कारण मौजूदा सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। अभी कहना मुश्किल है कि यह सीजन कब और कहां होगा। रही बात इन खिलाड़ियों के भारतीय टीम में जगह बनाने की चांस, तो उथप्पा और आरोन की वापसी मुश्किल नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: सभी टेस्ट टीमों के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज द्वारा वनडे में बनाए गए सर्वश्रेष्ठ स्कोर पर नजर

हालांकि श्रेयस गोपाल ने घरेलू क्रिकेट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, इसे देखते हुए इस बात की उम्मीद है कि वो जल्द ही भारतीय टीम के लिए डेब्यू कर सकते हैं। वो गेंद के साथ बल्ले से भी अपना योगदान दे सकते हैं। इसके अलावा आईपीएल में उन्होंने हैट्रिक भी ली हुई है।

Published 05 Jun 2020, 16:28 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit