विराट कोहली के सन्देश पर रॉजर फेडरर ने दी प्रतिक्रिया, भारत आने की बात भी कही 

Ankit
ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018 में फेडरर से मिले थे कोहली
ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018 में फेडरर से मिले थे कोहली

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (VIrat Kohli) ने महान टेनिस खिलाड़ी रॉजर फेडरर (Roger Federe) को उनके संन्यास के बाद शुभकामनाएं दी थी। कोहली ने एक वीडियो जारी करके फेडरर के नाम प्यारा सा सन्देश दिया था। इस बीच फेडरर ने कोहली के सन्देश पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फेडरर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'धन्यवाद कोहली मैं जल्द ही भारत आने की उम्मीद कर रहा हूं।'

फेडरर की स्टोरी का स्क्रीनशॉट
फेडरर की स्टोरी का स्क्रीनशॉट

गौरतलब हो कि लंदन के लेवर कप में फेडरर ने अपने टेनिस करियर पर पूर्ण विराम लगा दिया था। जब से 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन फेडरर ने संन्यास की घोषणा की है, तब से विभिन्न खेलों और अन्य क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों ने उनकी उपलब्धियों के लिए उनकी प्रशंसा की है। इन हस्तियों में से कोहली भी एक रहे, जिन्होंने फेडरर को उनके अद्भुत करियर के लिए शुभकामनाएं दी थी।

इससे पहले कोहली ने अपनी मुलाकात को याद करते हुए सन्देश में कहा, "हेलो,रॉजर। यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है कि मैं आपके लिए इस वीडियो को भेजने में सक्षम हूं, आपको एक अभूतपूर्व करियर के लिए बधाई, जिसने हमें इतने खूबसूरत पल और यादें दी हैं। मुझे व्यक्तिगत रूप से ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018 में आपसे मिलने का मौका मिला था। कुछ ऐसा जो मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगा।"

कोहली ने आगे कहा, "आपके पास हमेशा वह विशेष क्षमता थी। जब हमने आपको खेलते हुए देखा था, आप कोर्ट पर बेजोड़ थे। मुझे यकीन है आप अगले चरण में उतना ही आनंद लेने जा रहे हैं जितना आपने कोर्ट पर लिया था। मेरे लिए, आप हमेशा सबसे महान रहे हैं। मैं आपको और आपके परिवार को भी शुभकामनाएं देता हूं।"

33 वर्षीय कोहली फॉर्म में लौट आये हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं। वह इस सीरीज के बाद टी-20 विश्व कप में खेलते हुए दिखेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar