सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल से अगले टेस्ट में ओपन कराने की मांग की

सुनील गावस्कर
सुनील गावस्कर

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अगले टेस्ट के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में शामिल करने को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का बयान आया है। सुनील गावस्कर का मानना है कि रोहित शर्मा को मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ बतौर ओपनर खिलाना चाहिए। सुनील गावस्कर ने यह भी कहा कि मयंक अग्रवाल को एक मौका और मिलना चाहिए।

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि मयंक अग्रवाल ने पिछले डेढ़ साल में बहुत अच्छा स्वभाव दिखाया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की है, उसे देखिए, ये मुश्किल समय है और हर बल्लेबाज एक उतार-चढ़ाव से गुजरता है। मैं उस पर कठोर नहीं रहूंगा और मैं उसे एक और रास्ता दूंगा।

सुनील गावस्कर का बयान

रोहित शर्मा को लेकर गावस्कर ने कहा कि रोहित और मयंक तीसरे टेस्ट मैच में ओपनिंग करे यही मैं सोच सकता हूँ। यह अब मयंक के ऊपर है कि वह स्टांस को कम करे जिसमें वह बेहतर दिखते हैं। एक समय ऐसा लग रहा था कि वह टेस्ट में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले भारतीय होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया के सबसे शानदार गेंदबाजों के खिलाफ खेल रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछली बार जब मयंक अग्रवाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आए थे तब उन्होंने वहां टेस्ट डेब्यू किया था। उस समय उन्होंने पहले ही मैच में बेहतरीन खेल दिखाते हुए 76 और 42 रन की पारियां खेली थी। इस बार भी मयंक के बल्ले से कुछ ऐसा ही प्रदर्शन देखने की चाह फैन्स में थी लेकिन यह नहीं हुआ।

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल

पहले टेस्ट मैच में हारने के बाद भारतीय टीम ने जबरदस्त कमबैक करते हुए ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हरा दिया। मेलबर्न टेस्ट मैच में हर विभाग में भारतीय टीम ही छाई रही। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को कोई मौका नहीं देते हुए मैच पर पकड़ बनाकर रखी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment