रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों से चुनी ऑल टाइम इलेवन

 रोहित-रैना
रोहित-रैना

भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने आईपीएल की मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों को मिलकर एक टीम का चयन किया है। इस ऑल टाइम इलेवन का कप्तान एमएस धोनी को बनाया गया है तथा कई दिग्गज शामिल हैं। सचिन तेंदुलकर को इसमें बतौर ओपनर बल्लेबाज शामिल किया गया है।

इन्स्टाग्राम लाइव पर बातचीत करते हुए रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने इस टीम चयन से खुद को अलग रखा। दोनों ने कहा कि हम खुद को नहीं चुनते हुए दोनों आईपीएल टीमों की एक संयुक्त ऑल टाइम इलेवन का चयन करते हैं। रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर सचिन तेंदुलकर और मैथ्यू हेडन का नाम सामने किया, रैना भी उनसे सहमत होते हुए दिखाई दिए। इस टीम में मुंबई इंडियंस के पांच और चेन्नई सुपरकिंग्स के छह खिलाड़ी शामिल किये गए हैं। तीन ऑल राउंडर के साथ हरभजन सिंह को बतौर स्पिनर शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें:वनडे क्रिकेट इतिहास के 50 साल के 5 श्रेष्ठ बल्लेबाज

रोहित और रैना ने क्रिकेट से जुड़ी कुछ अन्य बातों पर भी चर्चा की। इस दौरान रोहित ने कहा कि आने वाले समय में दो टी20 और एक वनडे वर्ल्ड कप होगा, जिसमें भारत को दो कप पर कब्जा जमाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि रैना तुम्हे टीम में वापस आना चाहिए, मैं चाहता हूँ कि हम फिर से एक साथ खेलें। महेंद्र सिंह धोनी को लेकर रोहित ने कहा कि वे अच्छी बल्लेबाजी नेट्स में कर रहे हैं तो जरुर वापस भारत के लिए खेलना चाहिए। रैना ने भी कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दी। दोनों खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप 2011 को लेकर भी कुछ बातें की और रोहित ने कहा कि मैं उस टीम में नहीं था, उसके बाद मैंने अपनी गलतियों को सुधारा।

रोहित शर्मा और सुरेश रैना की ऑल टाइम संयुक्त टीम

सचिन तेंदुलकर, मैथ्यू हेडन, फाफ डू प्लेसी, अम्बाती रायडू, किरोन पोलार्ड, एमएस धोनी (कप्तान), हार्दिक पांड्या, ड्वेन ब्रावो, रविन्द्र जडेजा, हरभजन सिंह, जसप्रीत बुमराह।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now