वो विराट कोहली जितने ही फिट हैं...रोहित शर्मा को लेकर टीम के अहम सदस्य ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा के फिटनेस की विराट कोहली से हुई तुलना
रोहित शर्मा के फिटनेस की विराट कोहली से हुई तुलना

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच अंकित कालियार ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फिटनेस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा के फिटनेस को लेकर अक्सर सवाल उठाए जाते रहते हैं लेकिन स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच का मानना है कि रोहित शर्मा उतने ही फिट हैं जितने फिट विराट कोहली हैं।

रोहित शर्मा T20I में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हैं। रोहित शर्मा के नाम 3853 रन दर्ज हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि रोहित शर्मा शायद टी20 क्रिकेट में ना खेलें और केवल टेस्ट क्रिकेट पर ही अपना फोकस रखें और इसी वजह से उनको लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे कि वो टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं या फिर उनकी जगह कोई और कप्तानी करेगा।

रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट हैं - स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच

रोहित शर्मा के फिटनेस को लेकर अक्सर सवाल उठते हैं कि वो पूरी तरह से फिट नहीं हैं। हालांकि स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच का मानना है कि रोहित शर्मा की बॉडी को देखकर ये नहीं मान लेना चाहिए कि वो फिट नहीं हैं। वो पूरी तरह से फिट हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान अंकित कालियार ने कहा,

रोहित शर्मा फिट प्लेयर हैं और उनकी फिटनेस काफी अच्छी है। वो थोड़े भारी-भरकम जरूर लगते हैं लेकिन हमेशा यो-यो टेस्ट पास करते हैं। वो विराट कोहली जितने ही फिट हैं। वो देखने में थोड़े भारी लगते हैं लेकिन हमने उनको मैदान में देखा है। जिस तरह से वो दौड़ लगाते हैं वो काफी शानदार है। वो टीम के फिट क्रिकेटरों में से एक हैं।

वनडे वर्ल्ड कप के समापन के बाद, अब सबका ध्यान अगले साल होने वाले T20 वर्ल्ड कप पर है। भारतीय फैंस के मन में यही सवाल है कि क्या टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा इसमें खेलेंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता