Create
Notifications

Hindi Cricket News - मैं भारतीय टीम में चुने जाने के बाद युवराज सिंह के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहता था: रोहित शर्मा

 रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच इंस्टाग्राम पर मजेदार चर्चा हुई
रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच इंस्टाग्राम पर मजेदार चर्चा हुई
मयंक मेहता

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने युवराज सिंह को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया और बताया कि जब वो टीम में आए थे, तो युवी उनके क्रिकेट क्रश थे। उन्होंने यह सब बातें हाल ही में युवराज सिंह के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान बोली। उन्होंने इसके अलावा पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर के साथ मजेदार किस्से के बारे में भी बताया।

रोहित शर्मा ने कहा,

"मैं जब भारतीय टीम में आया था, तो युवराज सिंह मेरे क्रिकेट क्रश थे। मैं बस युवराज सिंह के साथ ही बात करना चाहता था और देखना चाहता था कि वो किस तरह खुद को तैयार करते हैं। युवराज सिंह जो रोल निभाते थे, मुझे भी मध्य क्रम में वो ही काम करना था। फील्डिंग में भी युवी से काफी कुछ सीखना चाहता था।"

रोहित शर्मा पहली बार भारतीय टीम में 2007 में आए थे और उन्होंने युवराज सिंह के साथ हुए मजेदार किस्से के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब वो टीम की बस में पहली बार गए थे, तो वो गलती से युवराज सिंह की सीट पर बैठ गए थे। इसके बाद युवी ने आकर उनसे कहा कि आपको पता है यह सीट किसकी है? और फिर उठकर किसी और सीट पर जाने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: फोटो गैलरी- भारत के टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक के प्रदर्शन पर नजर

हालांकि रोहित शर्मा ने साफ किया कि युवराज सिंह के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं और उन्होंने काफी कुछ सीखा भी। युवी ने भी लाइव के दौरान कहा कि उन्होंने सालों पहले बोल दिया था कि रोहित काफी मैच्योर प्लेयर बनेंगे और रोहित ने उन्हें सही साबित किया।

भारत में इस समय कोरोनावायरस के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है और इसी वजह से रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो लगाातर इंस्टाग्राम लाइव कर रहे हैं और साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव आकर बातचीत कर रहे हैं। वो अभी तक युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों के साथ लाइव आ चुके हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...