Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोहित शर्मा ने आईसीसी को किया ट्रोल, अहम लिस्ट में नहीं दी गई जगह

  • आईसीसी ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें बेस्ट पुल शॉट वाले खिलाड़ी थे
  • इस पोस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा का जिक्र नहीं था जिसपर रोहित ने प्रतिक्रिया दी
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 23 Mar 2020, 16:03 IST

रोहित शर्मा 
रोहित शर्मा 

रोहित शर्मा ने आईसीसी पर जमकर तंज कसा है और कटाक्ष किया है। रोहित शर्मा ने आईसीसी की एक ट्वीट को रिट्वीट किया है और उसपर ऐसा कमेंट किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

आईसीसी ने शेयर किया कोलाज और पूछा सवाल

दरअसल, आईसीसी ने एक कोलाज शेयर किया जिसमें सर विव रिचर्ड्स, रिकी पोंटिंग, हर्शल गिब्स और विराट कोहली थे। आईसीसी ने इसके साथ एक प्रश्न पूछा था और प्रशंसकों को एक ऐसे बल्लेबाज का चयन करने को कहा, जिनका पुल शॉट सर्वश्रेष्ठ हो।

ये भी पढ़ें: घर पर कैद हुए केएल राहुल, कोरोना के कारण अब ऐसे बिता रहे समय

रोहित शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कसा तंज

इस ट्वीट के साथ ही रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया सामने आई। चूंकि रोहित शर्मा खुद भी पुल शॉट के लिए जाने जाते हैं और ऐसे में कोलाज में अपनी तस्वीर ना देखकर उन्होंने जमकर कटाक्ष किया।

रोहित शर्मा ने कहा ये वर्क फ्रॉम होम का परिणाम

Advertisement

रोहित शर्मा ने आईसीसी के पोस्ट पर रिट्वीट कर लिखा है कि यहां किसी की कमी है। यह शायद वर्क फ्रॉम होम का परिणाम है। रोहित शर्मा का यह ट्वीट जमकर वायरल होने लगा और तेजी से शेयर भी किया जाने लगा। साथ ही इसपर यूजर्स के रिएक्शन आने भी शुरु हो गए।

घर पर समय व्यतीय कर रहे खिलाड़ी

बता दें, COVID-19 के प्रकोप के कारण दुनिया के किसी भी हिस्से में कोई क्रिकेट नहीं होने के कारण, खिलाड़ियों को घर पर व्यायाम करने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है।

ऐसे में लगातार कई खिलाड़ियों के कई मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं तो कई खिलाड़ी मजेदार ट्वीट कर रहे हैं जिनका यूजर्स जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।

आईपीएल भी हुआ स्थगित

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग जैसा बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट भी कोरोनावायरस से प्रभावित हुआ है। हालांकि, ट्विटर पर एक-दूसरे को ट्रोल करने से फ्रेंचाइजी नहीं रुक रही हैं।

Published 23 Mar 2020, 16:03 IST
Advertisement
Fetching more content...