Create

घर पर कैद हुए केएल राहुल, कोरोना के कारण अब ऐसे बिता रहे समय

केएल राहुल 
केएल राहुल 

कोरोनावायरस का क्रिकेट पर काफी असर हो रहा है। जहां एक तरफ आइपीएल अब 15 अप्रैल से होगा, वहीं कई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज को भी रद्द कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी घर पर खाली समय बिता रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने सेल्फ आइसोलेशन में जाने का फैसला किया है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

घर पर व्यतीत कर रहे समय

इस वीडियो में वे घर में दिखाई दे रहे हैं और तरह तरह की गतिविधियां करते दिखाई दे रहे हैं। राहुल कई तरह की एक्टिविटी करते हैं जिससे ऐसा लगता है कि राहुल काफी बोर हो रहे हे। उन्होंने इसे स्टे होम चैलेंज करार दिया है।

ये भी पढ़ें: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में बताया

View this post on Instagram

Mask o̸f̸f̸ ON! #stayathomechallenge

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

कई तरह की कर रहे एक्टिविटी

इस वीडियो में केएल राहुल कभी बैट-बॉल के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी वीडियो गेम खेलते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। इसके बाद वे लैपटॉप भी चला रहे हैं। और मोबाइल भी देख रहे हैं। इन सबके अलावा राहुल ज्यादा बोर हो जाते हैं तो किताब भी पढ़ने का काम कर रहे हैं।

पीएम मोदी की अपील के बाद घर पर हैं खिलाड़ी

बता दें, कोरोनावायरस के लिए केवल राहुल का ही वीडियो वायरल नहीं हुआ है. बल्कि इसके पहले रैना, पांड्या, कोहली, कपिल देव का भी वीडियो वायरल हो चुका है।सभी खेल की घटनाओं को या तो स्थगित कर दिया गया है या खतरनाक COVID-19 (कोरोनावायरस) के प्रकोप के कारण बंद कर दिया गया है जिसने दुनिया भर में अपने जाल फैलाए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला को उसी कारण से बाद की तारीख में पुनर्निर्धारित किया गया है जबकि आईपीएल के आगामी संस्करण को 29 मार्च से 15 अप्रैल को स्थगित कर दिया गया है।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment