Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में बताया

  • भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने आईपीएल में अपनी पसंदीदा टीम का किया खुलासा।
  • विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मजेदार ढंग से दिया जवाब।
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 21 Mar 2020, 13:53 IST

PHOTO- SPORTSKEEDA
PHOTO- SPORTSKEEDA

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपनी पसंदीदा आईपीएल फ्रैंचाइजी का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो किस टीम के साथ खेलना चाहेंगे। दरअसल,सुनील छेत्री ने कल ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ एक प्रश्न और उत्तर सत्र आयोजित किया। इं

डियन सुपर लीग में बेंगलुरु एफसी के लिए खेलने वाले छेत्री से एक प्रशंसक ने पूछा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो किस टीम के साथ खेलेंगे। इसके जवाब में छेत्री ने ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपनी पसंदीदा टीम के रूप में चुना।

ये भी पढ़ें: ईसीबी ने कोरोना वायरस के कारण इंग्लैंड में सभी प्रकार के प्रोफेशनल क्रिकेट को 28 मई तक सस्पेंड किया

सुनील छेत्री ने ट्वीट कर दिया जवाब

छेत्री का आरसीबी चुनना सरप्राइज नहीं था क्योंकि वो खुद आईएसएल क्लब बेंगलुरु एफसी से खेलते हैं और उन्होंने शहर वालों का दिल जीता है। वे इसी शहर में रोल मॉडल बने रहना चाहते हैं। सुनील छेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं एक बैंगलोर का लड़का हूं तो आप खुद ही समझ जाओ। इसे लेकर सुनील छेत्री की यह ट्वीट जमकर वायरल होने लगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मजेदार ढंग से दिया जवाब

इसका जवाब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बड़े ही मजेदार ढंग में दिया है। आरसीबी ने अपने ऑफिशियल पेज से एक वीडियो शेयर की है जिसमें एक जर्सी दिखाई दे रही है। और इसमें छेत्री का नाम लिखा हुआ है साथ ही 11 नंबर भी दिया हुआ है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि जब आप तैयार हों तो हम भी तैयार हैं।

Advertisement

आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में बिता चुके हैं समय

बता दें, आईपीएल 2019 में बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में मजेदार समय बिताते देखा गया था। बेंगलुरू एफसी के लिए इस सीजन में छेत्री ने सबसे ज्यादा गोल किए थे।

Published 21 Mar 2020, 13:53 IST
Advertisement
Fetching more content...