इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की फील्डिंग से कप्तान रोहित शर्मा हुए खुश, दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने बेहतरीन कैच पकड़ा था (Photo Credit - BCCI)
रोहित शर्मा ने बेहतरीन कैच पकड़ा था (Photo Credit - BCCI)

इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने जिस तरह की फील्डिंग की, उससे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने बेहतरीन कैच पकड़े और रन आउट भी किया। रोहित शर्मा के मुताबिक बेन स्टोक्स का रन आउट गेम चेंजिंग मोमेंट रहा। इसके अलावा ओली पोप का कैच भी काफी अहम था।

भारतीय टीम ने काफी बेहतरीन फील्डिंग दूसरे टेस्ट मैच के दौरान की थी। कप्तान रोहित शर्मा ने एक जबरदस्त कैच स्लिप में पकड़ा था। इसके अलावा बेन स्टोक्स को एक बेहतरीन थ्रो के जरिए रन आउट भी किया गया। इसके अलावा फील्डिंग में भी कई रन बचाए गए।

बेन स्टोक्स का रन आउट गेम चेंजिंग था - रोहित शर्मा

रोहित शर्मा अपनी टीम की इस फील्डिंग से काफी ज्यादा खुश हैं। उन्होंने बीसीसीआई द्वारा रिलीज किए गए वीडियो में कहा,

हमने कुछ बेहतरीन कैच पकड़े और कुछ जबरदस्त रन आउट भी किए। वो गेम चेंजिंग रन आउट था। एक स्लिप फील्डर के तौर पर आप हमेशा इस तरह के कैचों के लिए तैयार रहते हैं। आइडिया ये था कि एकदम स्थिर रहना है और गेंद के हिसाब से रिएक्ट करना है। वो हमारे लिए काफी अहम विकेट था, क्योंकि ओली पोप बेहतरीन फॉर्म में थे। कई बार गेंद इतनी तेजी से आती है कि आप रिएक्ट ही नहीं कर पाते हैं। इसी वजह से आपके हाथ को सही समय पर सही जगह होना चाहिए। उम्मीद है कि इस सीरीज में इस तरह के कैच मैं और भी लेने में सक्षम रहुंगा।

आपको बता दें कि भारत ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड को 106 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम द्वारा निर्धारित 399 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए चौथे दिन इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी में 292 रन पर सिमट गई और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now