रोहित शर्मा ने लगाया जबरदस्त चौका, विराट कोहली समेत फैंस ने की तारीफ

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चेन्नई में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। भारतीय टीम टॉस जीतकर बैटिंग कर रही है। टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जबरदस्त लय में बैटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा बेहतरीन शॉट लगाया जिसकी तारीफ कप्तान विराट कोहली ने भी की।

रोहित शर्मा ने स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर जबरदस्त कवर ड्राइव शॉट खेला। गेंद बल्ले पर लगकर सीधा बाउंड्री लाइन के बाहर चली गई। इसके बाद फैंस ने तो इस शॉट की तारीफ की है। साथ में कप्तान विराट कोहली भी इस बेहतरीन शॉट से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने भी रोहित शर्मा के इस शॉट की तारीफ की। आप भी देखिए उनका ये बेहतरीन शॉट।

ये भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी के लिए दिल्ली टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान

रोहित शर्मा ने खेली शानदार अर्धशतकीय पारी

चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल बिना खाता खोले आउट हो गए। दूसरे ओवर में ओली स्टोन की गेंद पर वो पगबाधा आउट हुए। इसके बाद रोहित शर्मा ने तेजी से रन बनाए और अपना अर्धशतक पूरा किया। पुजारा और रोहित शर्मा के बीच दूसरे विकेट के लिए 85 रनों की शानदार साझेदारी हुई थी।

पुजारा भी काफी अच्छी बैटिंग कर रहे थे लेकिन 58 गेंद पर 21 रन बनाकर जैक लीच का शिकार बन गए। इसके बाद कप्तान विराट कोहली क्रीज पर आए लेकिन बिना खाता खोले वो मोईन अली की गेंद पर बोल्ड हो गए।

भारतीय टीम ने इस मुकाबले के लिए 3 बदलाव किए हैं। अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। जसप्रीत बुमराह को इस मुकाबले के लिए आराम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: मनोज तिवारी ने विराट कोहली के अभी तक आईपीएल ना जीतने का कारण बताया

Quick Links