Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: उपकप्तान होने के नाते टीम के श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए कई चीजें सोचता हूँ- रोहित शर्मा

  • उन्होंने कई बड़ी बातें बताई है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 09 Jan 2020, 14:49 IST

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारतीय सीमित ओवर टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने आगामी टी20 विश्वकप के लिए कई खिलाड़ियों की दावेदारी की बात कही है। उन्होंने कहा कि हमें कई जगहों को भरना है और पन्द्रह से बीस खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है जो टीम में आने के दावेदार हैं। हमें समझना है कि हम क्या करके ऑस्ट्रेलिया में विश्वकप को जीत सकते हैं।

रोहित शर्मा ने कहा कि हम विश्वकप की तैयारी में हैं और कई खिलाड़ी लाइन में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इन बातों का जिक्र किया है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उपकप्तान के नाते मैं सभी खिलाड़ियों पर नजर रखता हूँ और टीम की मदद करने का प्रयास करता हूँ। आगे कहा कि मैं यह भी देखता हूँ कि टीम के बेस्ट प्रदर्शन के लिए कौन सी चीजें जरूरी है।

यह भी पढ़ें:लसिथ मलिंगा ने दूसरे टी20 में हारने का कारण बताया

पिछले साल टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करना रोहित ने एक सकारात्मक चीज मानी। उन्होंने कहा कि मैं रन बनाने के लिए चिंतित नहीं था लेकिन यह एक अवसर था जिसे मैं सकारात्मक मानसिकता के साथ आगे लेकर जाना चाहता था। यह बहुत अच्छा रहा।

गौरतलब है कि लगातार क्रिकेट खेलने के बाद इस समय श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। उनके सोशल मीडिया पर परिवार के साथ छुट्टियाँ बिताने की तस्वीरें कई बार पोस्ट होती रहती है।

Published 09 Jan 2020, 14:49 IST
Advertisement
Fetching more content...