Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs SL: लसिथ मलिंगा ने दूसरे टी20 में हारने का कारण बताया

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 08 Jan 2020, 15:23 IST

 लसिथ मलिंगा
लसिथ मलिंगा

भारत के खिलाफ इंदौर टी20 मैच में मिली हार के बाद कप्तान लसिथ मलिंगा का बयान आया है। उन्होंने इस पराजय के लिए कम स्कोर के अलावा इसुरु उडाना का चोटिल होना भी एक कारण माना। उन्होंने कहा कि उडाना इस प्रारूप में हमारे मुख्य गेंदबाज हैं और चोटिल होकर मैच से बाहर होना नुकसानदायक रहा।

मैच के बाद मलिंगा ने कहा कि टीम ने कम से कम 25 रन कम बनाए, इसके अलावा उडाना चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर पाए और हमें पराजय झेलनी पड़ी। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि टीम में एंजेलो मैथ्यूज जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं लेकिन हम चाहते हैं कि युवा खिलाड़ियों के साथ टीम को जीत के ट्रैक पर लाया जाए। अगले मैच जीतने के लिए मलिंगा ने पूरी ताकत झोंकने का दावा किया।

यह भी पढ़ें: बैन के बाद टेस्ट क्रिकेट में हुई एक देश की वापसी

गौरतलब है कि इंदौर टी20 मैच में श्रीलंका की टीम बल्लेबाजी के दौरान 150 रन भी नहीं बना पाई। इसके बाद गेंदबाजी के दौरान भी उन्हें सिर्फ तीन विकेट हासिल हुए और भारत ने मैच सात विकेट के बड़े अंतर से जीत लिया। श्रीलंका के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

भारत और श्रीलंका के बीच अगला मुकाबला दस जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। श्रीलंका के पास यह मैच जीतकर सीरीज बराबर करने का मौका रहेगा।

Published 08 Jan 2020, 15:23 IST
Advertisement
Fetching more content...