IPL 2020: रोहित शर्मा आईपीएल से हो सकते हैं बाहर

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम के लिए एक खबर राहत वाली नहीं है। टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल के बचे हुए सभी मैचों से बाहर हो सकते हैं। रोहित शर्मा अभी हेमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं। मुंबई इंडियंस टीम मैनेजमेंट ने उनके रिकवर होने की बात कही थी। पिछले दो मैचों में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं और किरोन पोलार्ड को ही कप्तानी करते देखा गया है। ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे की भारतीय टीम में रोहित शर्मा को शामिल नहीं किया गया है।

सवाल यही उठता है कि अगर रोहित शर्मा सही सलामत हैं, तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे की सभी टीमों से बाहर क्यों रखा गया है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों प्रारूप में भारतीय टीम का ऐलान हुआ है जिनमें रोहित शर्मा का नाम शामिल नहीं है। ऐसे में यही कह सकते हैं, कि जिस सीरीज में अभी एक महिना बचा हुआ है उसकी टीम से रोहित शर्मा बाहर हैं, तो मौजूदा आईपीएल में कैसे खेलेंगे।

रोहित शर्मा की चोट हो सकती है गंभीर

रोहित शर्मा की चोट गंभीर हो सकती है इसलिए शायद उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे की तीनों टीमों से बाहर रखा गया है। अगर रिकवर होने की बात थी तो उन्हें टीम में शामिल कर लिया जाता लेकिन ऐसा लग रहा है कि गहरी चोट है लेकिन इसका खुलासा नहीं किया गया था। अब आने वाले दिनों में इस बात का खुलासा हो ही जाएगा क्योंकि रोहित शर्मा को आईपीएल के अहम मैचों में या तो खेलना होगा या बाहर रहना होगा। बाहर रहने की स्थिति में उनकी चोट स्पष्ट हो जाएगी।

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

यह भी हो सकता है कि आने वाले दिनों में मुंबई इंडियंस ही रोहित शर्मा के बाहर होने की घोषणा कर दे। प्लेऑफ़ में पहुँचने के बाद शायद टीम ऐसा कर सकती है। आने वाले कुछ दिन मुंबई के लिए अहम हैं क्योंकि टीम प्लेऑफ़ से महज एक जीत दूर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now