रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के प्रैक्टिस मैच में नहीं लिया हिस्सा, जानिए क्या रही बड़ी वजह ?

रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस मैच में हिस्सा नहीं लिया
रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस मैच में हिस्सा नहीं लिया

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम के प्रैक्टिस मैच में हिस्सा नहीं लिया। आईपीएल (IPL) के आगाज से पहले मुंबई इंडियंस ने एक प्रैक्टिस मैच खेला लेकिन इसमें रोहित शर्मा ने भाग नहीं लिया। इसकी बजाय रोहित शर्मा ने नेट्स में बल्लेबाजी की और वहां पर जमकर ट्रेनिंग की। रोहित शर्मा ने मैच प्रैक्टिस की बजाय नेट्स में प्रैक्टिस पर ज्यादा फोकस दिया और इसी वजह से उन्होंने ये मैच नहीं खेला।

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद में खेलना है। इससे पहले टीम ने मुंबई में एक प्रैक्टिस मैच खेला, ताकि टीम की तैयारियों का आंकलन किया जा सके। टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने हडल के दौरान सभी खिलाड़ियों को दिशा-निर्देश दिए। प्रैक्टिस मैच के बाद अब जल्द ही मुंबई की टीम अहमदाबाद के लिए रवाना होगी, जहां रविवार को उनका मैच गुजरात से है।

हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा को लगाया गले

इससे पहले एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें हार्दिक पांड्या टीम हडल के दौरान रोहित शर्मा को जाकर गले लगाते हैं। मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में टीम के सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के दौरान मैदान पर होते हैं। इसी बीच पांड्या खुद चलकर रोहित शर्मा के पास जाकर उन्हें गले लगाते हैं। रोहित भी इस दौरान मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। एमआई ने वीडियो के कैप्शन में दोनों खिलाड़ियों का जर्सी नंबर 45, 33 लिखा है। आप भी देखिए ये वीडियो।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के आगाज से पहले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया गया था और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी गई थी। हार्दिक को मुंबई इंडियंस ने ट्रेड के जरिए गुजरात टाइटंस से हासिल किया था और उन्होंने टीम में आने के लिए शर्त रखी थी कि अगर उन्हें कप्तान बनाया जाएगा, तभी वो टीम में आएंगे। हालांकि रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने की वजह से काफी फैंस नाराज भी दिखे थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता