रोहित शर्मा की मां हुईं भावुक, माथा चूमकर वर्ल्ड चैंपियन बेटे को दिया आशीर्वाद, घर पर हुआ जोरदार स्वागत

रोहित शर्मा का घर पर हुआ जबरदस्त स्वागत (Photo Credit - @CricCrazyJohns/@ImTanujSingh)
रोहित शर्मा का घर पर हुआ जबरदस्त स्वागत (Photo Credit - @CricCrazyJohns/@ImTanujSingh)

Rohit Sharma Mother Emotional : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का टाइटल जीतकर लौटे भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को पूरे देश का प्यार और सम्मान मिल रहा है। भारतीय टीम के सेलिब्रेशन के बाद जब रोहित शर्मा अपने घर लौटे तो फिर उनकी मां काफी भावुक हो गईं। वो बच्चों की तरह रोहित शर्मा को चूमने लगीं और उन्हें अपना आर्शीवाद दिया।

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इडिया ने वेस्टइंडीज में टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया। भारत ने फाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया और ट्रॉफी अपने नाम की। भारतीय टीम ने कई सालों के इंतजार के बाद वर्ल्ड कप का टाइटल अपने नाम किया है। इससे पहले एम एस धोनी की अगुवाई में 2011 में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती थी और उसके बाद से अब जाकर टीम ने विश्व कप चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है।

भारतीय टीम जब वर्ल्ड चैंपियन बनकर लौटी तो फिर मुंबई में जमकर सेलिब्रेशन हुआ। भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप 2024 का टाइटल जीतने के उपलक्ष्य में मुंबई में विक्ट्री परेड का आयोजन हुआ। मरीन ड्राइव पर ओपन बस में सभी भारतीय खिलाड़ियों ने एक रोड-शो किया। इस दौरान फैंस का सैलाब उमड़ पड़ा। कहीं पर भी पैर रखने तक की भी जगह नहीं बची थी।

रोहित शर्मा का अपने घर पर हुआ जबरदस्त स्वागत

ये सेलिब्रेशन यहीं तक नहीं रुका जब कप्तान रोहित शर्मा अपने घर पर पहुंचे तो वहां पर उनका फूल बिछाकर स्वागत किया।

रोहित शर्मा की मां हुईं भावुक

अपने बेटे को देखकर रोहित शर्मा की मां भी काफी भावुक हो गईं और छोटे बच्चे की तरह उन्हें चूमने लगीं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें तिलक वर्मा समेत रोहित शर्मा के कई दोस्तों ने उनका जबरदस्त तरीके से वेलकम किया। रोहित शर्मा को सैल्यूट करने के बाद उन्हें कंधों पर बैठा लिया। आप भी देखिए ये वीडियो।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने 2007 में एक युवा खिलाड़ी के तौर पर टी20 वर्ल्ड कप का टाइटल जीता था और अब कप्तान के रूप में ये खिताब अपने नाम किया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now