Create
Notifications

रोहित शर्मा ने विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा और विराट कोहली (Photo Credit - BCCI)
रोहित शर्मा और विराट कोहली (Photo Credit - BCCI)
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम विराट कोहली के फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं है और उन्हें किसी भी तरह के कॉन्फिडेंस की जरूरत नहीं है।

विराट कोहली का बल्ला वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भी खामोश रहा। किसी भी मैच में वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए। वो तीसरे मुकाबले में तो बिना खाता खोले आउट हो गए। विराट कोहली भारत की तरफ से सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। इस लिस्ट में पहले नंबर पर सचिन तेंदुलकर हैं, जिनके नाम 34 डक दर्ज हैं।

विराट कोहली के फॉर्म से हम चिंतित नहीं हैं - रोहित शर्मा

विराट कोहली के खराब फॉर्म को देखते हुए कई दिग्गजों ने उन्हें रेस्ट लेने की भी सलाह दी है। वहीं टीम के कप्तान रोहित शर्मा से भी मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली के फॉर्म को लेकर सवाल पूछा गया और कहा गया कि क्या विराट को किसी कॉन्फिडेंस की जरूरत है। इस सवाल के जवाब में रोहित शर्मा ने कहा,

विराट को किसी तरह के कॉन्फिडेंस की जरूरत है भी क्या ? आप क्या बात कर रहे हैं ? हम विराट के फॉर्म को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं।

आपको बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में भी 96 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। इसके साथ ही सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 265 रन के स्कोर पर आउट हो गई। वेस्टइंडीज की टीम जवाब में खेलते हुए 169 रन के स्कोर पर आउट हो गई। भारत के लिए प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट हासिल किये।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...