Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कोरोनावायरस के चलते रोहित शर्मा घर पर बंद, बेटी के साथ खेल रहे क्रिकेट 

  • कोरोनावायरस के कारण घर के अंदर बंद रोहित शर्मा बेटी के साथ खेल रहे क्रिकेट
  • भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी का वीडियो जमकर हो रहा वायरल
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 17:02 IST

rohit sharma
rohit sharma

कोरोनावायरस का क्रिकेट पर काफी असर हो रहा है। जहां एक तरफ आईपीएल अब 15 अप्रैल से होगा। वहीं, कई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज को भी रद्द कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी घर पर खाली समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो घर पर समय बिताते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में रोहित शर्मा घर पर ही अपनी बेटी के साथ खेलते दिख रहे हैं। रोहित की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।वहीं इसपर कमेंट्स की भी बरसात हो रहीं है। इसपर अभी तक 3,200 कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है।देखें ये वीडियो

ये भी पढ़ें: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 3 बल्लेबाज 


वीडियो में रोहित शर्मा बैट पकड़े हुए हैं और उनकी बच्ची के साथ क्रिकेट खेलते दिख रहे। वो बच्ची का हाथ पकड़े हुए हैं और उससे शॉट लगवा रहे हैं। एक बड़ी गेंद से खेलते हुए बच्ची काफी खुश दिखाई दे रही है।

बता दें इससे पहले भी रोहित शर्मा की एक ट्वीट भी वायरल हुई थी जिसमें वो आईसीसी पर कटाक्ष कर रहे थे।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के पुष्ट मामलों की संख्या अब तक 400 का आंकड़ा पार कर गई है और भारत में चार मौतें हुई हैं। इसे देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे घर पर रहने की अपील की और 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया।

इस जनता कर्फ्यू का सभी खिलाड़ी समर्थन कर रहे हैं और घर पर ही रह रहे हैं। जो वीडियो लगातार सामने आ रही हैं उससे लग रहा है कि घर पर रहना क्रिकेटर्स को काफी मुश्किल लग रहा है और अलग–अलग एक्टिविटी करके घर पर समय बिता रहे हैं।


 

Published 23 Mar 2020, 21:23 IST
Advertisement
Fetching more content...