Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News: कोहली से अनबन की खबरों के बीच रोहित ने कहा - सिर्फ टीम नहीं, पूरे देश के लिए खेलता हूँ

  • फैंस सराह रहे हैं उपकप्तान के ट्वीट को
Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 01 Aug 2019, 10:11 IST

विराट कोहली और रोहित शर्मा
विराट कोहली और रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच कई दिनों से खटपट की खबरें आ रही थीं। विश्व कप में भारत के न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार की वजह को भी इन दोनों सीनियर खिलाड़ियों से जोड़कर ही देखा जा रहा था। खबर मिली थी कि टीम के सारे खिलाड़ी दो गुटों में बंट गए हैं। कई दिनों से उड़ रही इन अफवाहों के बाद विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले मतभेदों की खबरों का खंडन कर दिया। अब रोहित शर्मा ने भी इस मसले पर सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करते हुए कुछ बातें लिखी हैं, जिसे फैंस बहुत सराह रहे हैं।  

रोहित ने इस तस्वीर में लिखा है कि मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं खेलता, मैं अपने देश के लिए खेलता हूं। रोहित शर्मा के इस पोस्ट को उनके फैंस भी पसंद कर रहे हैं। उनके ट्वीट पर फैंस लिख रहे हैं कि आपने बहुत सही बात कही। आप पर गर्व है। इससे पहले कोहली ने कहा था कि मुझे लगता है कि यह हैरान कर देने वाली बात है। इस तरह की खबरें पढ़ना बेहद निराशाजनक है कि टीम के खिलाड़ियों के बीच अनबन चल रही है। मैं कुछ सामाजिक समारोह में गया था, जहां लोगों ने मुझसे कहा कि आप लोग वर्ल्ड कप में बेहतरीन खेले।

विराट ने आगे कहा कि हमें झूठ परोसा जा रहा है। हम सच को नजरअंदाज कर रहे हैं। हम सभी अच्छी चीजों की तरफ से आंखें मूंद रहे हैं। हम अपने मन में चीजे बना रहे हैं और चाहते हैं कि वो सच हों। विराट कोहली के बाद रवि शास्त्री ने भी इस मसले पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं होता है। जिस तरह से खिलाड़ी खेलते हैं, वो टीम के हित में खेलते हैं। अगर विवाद होता तो प्रदर्शन में निरंतरता नजर ना आती। अब लगता है कि रोहित के इस ट्वीट ने टीम और देश भावना को लेकर अपने इरादे इशारों-इशारों में जाहिर कर दिए हैं। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Published 01 Aug 2019, 10:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit