रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दिया एक बड़ा बयान

इंग्लैंड (England) के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Team) को 12 मार्च से टी20 सीरीज के पहले मुकाबले के लिए मैदान पर उतरना है। इसको लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की प्रतिक्रिया आई है। रोहित शर्मा का कहना है कि इस टी20 सीरीज को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए पूर्वाभ्यास न समझा जाए। रोहित शर्मा का मानना है कि एक समय में ध्यान सिर्फ एक ही चीज पर होना चाहिए।

अहमदाबाद में प्रेस वार्ता के दौरान रोहित शर्मा ने कहा कि यदि आप वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो भविष्य उज्ज्वल होगा। उनसे यह सवाल भी किया गया कि केएल राहुल और शिखर धवन में से कौन बाहर होगा। इसके अलावा हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करेंगे या नहीं आदि कई सवाल उनके सामने थे।

रोहित शर्मा का बयान

रोहित शर्मा ने कहा कि अगर आप भारत यानी अपने देश के लिए खेलते हो तो यह कोई पूर्वाभ्यास नहीं है। आप राष्ट्रीय जर्सी पहनकर मैदान पर जाते हो। सीरीज जीतना और अपना श्रेष्ठ देना अहम होता है। अगर आप वर्तमान पर ध्यान केन्द्रित करते है, तो भविष्य उज्ज्वल होता है। हमें छोटी-छोटी चीजों को सही दिशा में करना होता है।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा ने कहा कि यह पांच मैचों की लम्बी सीरीज है और हमें यह देखना है कि व्यक्तिगत तौर पर हम कहाँ खड़े हैं। पूर्वाभ्यास का यह समय नहीं है। हमें यहाँ होने वापे हर मैच को जीतने की मानसिकता रखनी होगी।

मुंबई इंडियंस में साथ खेलने वाले सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को पहली बार मौका मिला है। इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। इससे वे अपने बेस्ट प्रदर्शन को बाहर ला सकते हैं। कुछ सालों से उन्हें खेलते हुए देखकर मुझे ऐसा लगा कि उन्हें यहाँ आकर इस शानदार टीम का हिस्सा बनना चाहिए। मैं चाहता हूँ कि मस्ती करें और समझें कि टीम कैसी है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma