Create
Notifications

रोहित शर्मा ने पीयूष चावला की भूमिका के बारे में दिया बड़ा बयान

ANALYST
Modified 09 Apr 2021
न्यूज़

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) को आईपीएल 2021 नीलामी में 2.40 करोड़ रुपये में लेने के बाद अपने टीम में शामिल किया। चावला की भूमिका को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह अपनी भूमिका के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें क्या करना है। आरसीबी के खिलाफ मैच से कुछ देर पहले यह प्रतिक्रिया रोहित ने दी है।

रोहित ने कहा कि वह (पीयूष चावला) आईपीएल गेम खेलने के मामले में काफी अनुभवी हैं और अब कई साल हो गए हैं। और वह जानते हैं कि यह टीम उनसे क्या करने की उम्मीद करती है। और मुझे पूरा यकीन है कि वह इसके द्वारा जीने में सक्षम होने जा रहे हैं। उनके अनुभव और आईपीएल में उनके द्वारा लिए गए विकेटों की संख्या के कारण वह हमें अपनी टीम में वह विविधता लाकर देते हैं जिसकी हमें तलाश थी।

पीयूष चावला ने आईपीएल में अब तक 164 मैचों में 156 विकेट लिए हैं और उनका इकॉनोमी रेट 7.87 है। वह कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स जैसी फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं। रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने अंडर -19 दिनों से चावला के साथ खेला है और दोनों ने एक अच्छा भाई-चारा साझा किया है।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने इस सीजन अपने स्पिन विभाग को थोड़ा और मजबूत करने की दिशा में कदम बढ़ाते हुए पीयूष चावला को शामिल किया। चावला एक अनुभवी स्पिनर हैं और उनके टीम में रहने से मुंबई के अन्य स्पिनरों को भी सीखने में मदद मिलेगी।

डिफेंडिंग चैम्पियन होने के कारण मुंबई इंडियंस के ऊपर थोड़ा दबाव जरुर रहेगा लेकिन यह टीम दबाव के बाद भी बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम है। मुंबई और आरसीबी के बीच इस सीजन का पहला मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।

Published 09 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now