आईपीएल 2020: जीत के बाद रोहित शर्मा का बयान

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा की धाकड़ पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने यूएई की जमीन पर लगातार छह मैच हारने के बाद पहली जीत दर्ज की। रोहित शर्मा ने मैच जीतने के बाद कुछ बातें कही। खुद और टीम के अन्य खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि हमने पहली गेंद से लेकर अंत तक के लिए जो रणनीति बनाई थी। उसको मैदान पर लागू करने में कामयाब रहे। रोहित शर्मा ने 80 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

रोहित शर्मा ने कहा कि पहली गेंद से लेकर अंत तक के ली बनाई गई रणनीति हमने लागू की। लॉकडाउन के समय क्रिकेट नहीं खेल पाए थे लेकिन यहाँ आकर अभ्यास किया और कुछ अभ्यास मैचों से भी फायदा मिला। उन्होंने आगे कहा कि मैंने नेट्स पर पुल शॉट के लिए अभ्यास किया था। रोहित शर्मा ने कहा कि पिछली बार पांच मैच यहाँ टीम हार गई थी लेकिन इस जीत के लिए हमने तैयारी की थी।

यह भी पढ़ें:जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम पाकिस्तान में खेलने के लिए जाएगी

रोहित शर्मा ने खेली थी बेहतरीन पारी

रोहित शर्मा ने मैदान पर उतरने के बाद केकेआर के हर गेंदबाज की धुनाई शुरू कर दी थी। उन्होंने 80 रन की धाकड़ पारी में छह शानदार छक्के जड़े। रोहित शर्मा के पुल शॉट सीधा छह रन के लिए सीमा रेखा से बाहर जा रहे थे। यह शॉट उनकी यूएसपी है। छह छक्कों के साथ ही रोहित शर्मा आईपीएल में 200 छक्के पूरे करने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स और महेंद्र सिंह धोनी ही यह कारनामा कर पाए थे।

बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने केकेआर की टीम को शुरू से ही झटके दिए और मैक में आने का मौका नहीं दिया। बढ़ती हुई रन रेट का दबाव भी उनकी टीम के ऊपर था और अंत में उन्हें मैच में हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now