Create
Notifications

रोहित शर्मा ने आईपीएल के सफल आयोजन पर दिया बयान

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
निरंजन
visit

रोहित शर्मा ने पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीतकर अपने नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज करवा दिया है। रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के इस सीजन में अलग ही प्रदर्शन करते हुए एकतरफा टूर्नामेंट अपने कब्जे में कर लिया था। रोहित शर्मा ने आईपीएल के सफल आयोजन के लिए बीसीसीआई और तमाम लोगों को धन्यवाद कहा है।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि आईपीएल और बीसीसीआई के दल के सुरक्षित और सुचारू आचरण के लिए तारीफ करनी पड़ेगी। इसके बाद रोहित शर्मा ने सभी आठों टीमों का धन्यवाद किया और कहा कि इनका भी शुक्रिया क्योंकि खिलाड़ियों और उनके परिवारों के लिए सुरक्षित बायो बबल का निर्माण किया।

रोहित शर्मा फाइनल में चमके थे

रोहित शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस के लिए धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया। रोहित शर्मा ने तेज तर्रार 68 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा रोहित शर्मा ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान काफी बेहतरीन कप्तानी कौशल का प्रदर्शन करते हुए सभी विपक्षी टीमों के लिए मुश्किलों का अम्बार लगा दिया।

मुंबई इंडियंस की टीम ग्रुप चरण में पहले स्थान पर रही और टूर्नामेंट जीतने में भी सफल रही। इसके अलावा फेयर प्ले में भी रोहित शर्मा की टीम नम्बर एक पर रही थी। बेहतरीन खेल भावना के लिए इस टीम को यह अवॉर्ड दिया गया था।

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन जैसे अनकैप्ड खिलाड़ियों ने टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए खिताबी जीत में अहम योगदान दिया था।बीसीसीआई ने टूर्नामेंट के लिए कोरोना वायरस के टेस्ट सहित तमाम तरह की व्यवस्थाएं खिलाड़ियों के लिए की और टूर्नामेंट को सफल बनाया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी तेरह सालों में पहली बार फाइनल में जगह बनाकर अनोखा काम किया। कोरोना वायरस के दौरान इस तरह के सफल आयोजन की उम्मीद शायद किसी ने नहीं की होगी।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now