Create
Notifications

IPL 2020: रोहित शर्मा ने ईशान किशन को सुपरओवर में नहीं भेजने का कारण बताया

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
निरंजन

बीते सोमवार को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम को सुपर ओवर में बैंगलोर से शिकस्त झेलनी पड़ी। मैच में अच्छी बल्लेबाजी करने वाले ईशान किशन को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए नहीं चुना गया, कप्तान रोहित शर्मा ने उनको न भेजे जाने का कारण बताया है। रोहित शर्मा ने बताया कि ईशान किशन लम्बी पारी के कारण काफी थक चुके थे। वहीं रोहित शर्मा ने ईशान किशन और किरोन पोलार्ड की बल्लेबाजी की खूब तारीफ भी की।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, "हमने ईशान किशन को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए इसलिए नहीं भेजा क्योंकि वह (किशन) बहुत थका हुआ था और सुपर ओवर को लेकर सहज नहीं थे। हमने सोचा कि हम उसे भेज सकते हैं लेकिन वह तरोताजा महसूस नहीं कर रहा था।"

यह भी पढ़ें:वनडे क्रिकेट में डेब्यू करते ही हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज

रोहित शर्मा का मैच को लेकर बयान

रोहित शर्मा ने आगे कहा, "यह एक शानदार मैच था। जब हमने बल्लेबाजी शुरू की तब हम गेम में भी नहीं थे। इसके बाद ईशान किशन ने शानदार पारी खेली और पोलार्ड हमेशा की ही तरह जबरदस्त रहे। मुझे लगा हम इस बैटिंग के साथ 200 रनों का पीछा कर सकते हैं। हमने पहले 6-7 ओवरों में गति हासिल नहीं की और तीन विकेट भी गंवाए। हम जानते थे पोलार्ड के खड़े रहने से कुछ भी हो सकता है। ईशान भी इसे अच्छी तरह से हिट कर रहा था इसलिए हमें विश्वास था कि हम वहां पहुंच सकते हैं।"

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

बीते सोमवार को आईपीएल 2020 का दसवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच टाई पर छूटा। जिसके बाद सुपर ओवर में बैंगलोर ने मैच जीत लिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 201/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने भी 201/5 का स्कोर ही बनाया। एबी डीविलियर्स को उनकी 55 रनों की धुआंधार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

बैंगलोर की यह इस सीजन की दूसरी जीत है। बैंगलोर ने देवदत्त पडिकल, आरोन फिंच और एबी डीविलियर्स की शानदार बल्लेबाजी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा किया। वहीं दूसरी तरफ मुंबई की ओर से ईशान किशन शतक से चूक गए और 99 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट हो गए। उनके अलावा पोलार्ड ने भी आतिशी अर्धशतक जड़ा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...