रोहित शर्मा को World Cup से पहले सताई बड़ी चिंता, दो दिग्गज खिलाड़ियों को लेकर हुए परेशान

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वर्ल्ड कप 2023 से पहले एक बड़ी चिंता जताई है। रोहित शर्मा टीम इंडिया के चोटिल खिलाड़ियों को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने इंजरी से जूझ रहे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा के मुताबिक ये दोनों प्लेयर कई महीने से क्रिकेट से दूर हैं और इस वजह से इनके ऊपर काफी असर पड़ा होगा।

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर दोनों ही इस वक्त इंजरी से जूझ रहे हैं। श्रेयस अय्यर पीठ के निचले हिस्‍से में चोट के कारण अप्रैल से ही मैदान से दूर हैं। उन्होंने मई में लंदन में सर्जरी कराई थी और इसी वजह से वो आईपीएल और डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में हिस्‍सा नहीं ले सके थे। केएल राहुल की अगर बात करें तो वो भी आईपीएल के दौरान इंजरी का शिकार हो गए थे। उन्हें भी इंग्लैंड में अपनी सर्जरी करवानी पड़ी थी और वो अभी भी मैदान से बाहर चल रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के बाहर होने की वजह से भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है।

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के ऊपर हमारी नजरें बनी रहेंगी - रोहित शर्मा

कप्तान रोहित शर्मा भी केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की इंजरी से चिंतित हैं। उन्होंने मुंबई में एक इवेंट के दौरान कहा,

श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने चार महीने से बिल्कुल भी क्रिकेट नहीं खेला है। उन्हें चोट लगी और उसके बाद दोनों ही प्लेयर्स को सर्जरी करवानी पड़ी। मुझे भी एक बार सर्जरी करवानी पड़ी थी और इसी वजह से मैं जानता हूं कि इसके बाद कैसा फील होता है। खिलाड़ियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। हम देखेंगे कि ये खिलाड़ी कितना प्रोग्रेस करते हैं और क्या करते हैं।

आपको बता दें कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर अभी तक रिकवरी मोड में हैं। इससे पहले खबरें आई थीं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान ये दोनों दिग्गज वापसी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now