Create
Notifications

युवराज सिंह ने बताया, क्यों उन्हें रोहित शर्मा को देखकर आई थी इंजमाम-उल-हक की याद

युवराज सिंह
युवराज सिंह
Toolika Shrivastava

भारत के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने उस पल को याद किया है जब उन्होंने पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा को देखा था। उन्होंने बताया कि रोहित को देखकर उन्हें इंजमाम-उल-हक की बहुत याद आई थी क्योंकि रोहित के पास स्ट्रोक खेलने के लिए बहुत समय था और उनकी यह विशेषता उभर कर सामने आई थी।

युवराज सिंह ने यूट्यूब पर एक चैट शो के दौरान कहा कि "मुझे लगता है कि जब वह भारतीय टीम में आए, तो वह किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखे, जिसके पास बहुत समय था। उन्होंने मुझे इंजमाम-उल-हक की याद दिलाई, क्योंकि उनके पास इंजमाम-उल हक जैसे ही शॉट खेलने के लिए काफी समय था।"

ये भी पढ़ें: स्मृति मंधाना ने ट्विटर पर फेवरेट क्रिकेट मोमेंट से लेकर जीवनसाथी चुनने तक का किया खुलासा

युवराज सिंह और रोहित शर्मा दोनों की आपस में काफी अच्छी बनती है और जब युवराज ने क्रिकेट से दूर होने का फैसला लिया था तो रोहित ने कहा था कि उन्हें 17 साल की सेवा के बाद बेहतर तरीके से भेजना चाहिए था।

ट्विटर पर रोहित शर्मा ने लिखा था कि आपको किसी चीज की वैल्यू तब तक नहीं पता चलती जब तक कि वो चला नहीं जाता। लव यू ब्रदरमैन। आपको बेहतर विदाई मिलनी चाहिए थी। युवराज शर्मा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था कि आप जानते हैं कि मैं कैसा महसूस करता हूं।लव यू ब्रदरमैन। आप एक लिजेंड बनो।

आपको बता दें कि युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 1900 रन और वन-डे में 8701 रन बनाए। उन्हें वनडे प्रारूप में ही सबसे ज्यादा सफलता मिली है। अभी हाल में भी युवराज ने कहा था कि उन्हें सौरव गांगुली की कप्तानी में एमएस धोनी और विराट कोहली की तुलना में अधिक समर्थन मिला। उनके इस बयान पर काफी चर्चा हुई थी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...