Create

रोहित शर्मा के फैन ने रविचंद्रन अश्विन से की एक प्लेट 'इडली सांबर' की मांग, अश्विन ने दिया मजेदार जवाब

Neeraj
रोहित शर्मा और रविचंद्रन अश्विन साथ में जश्न मनाते हुए
रोहित शर्मा और रविचंद्रन अश्विन साथ में जश्न मनाते हुए

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (NZ vs IND) के बीच आज वनडे सीरीज का आखिरी मैच क्राइस्टचर्च में खेला गया। यह मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया और रद्द कर दिया गया। इस मैच के दौरान इंग्लिश कमेंट्री में स्टीफन फ्लेमिंग, मुरली कार्तिक और ज़हीर खान आपस में मजाक-मस्ती करते हुए अपने क्रिकेट दिनों की चर्चा कर रहे थे। इन तीनों पूर्व खिलाड़ियों के बीच हुई वार्तालाप के एक किस्से को टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्वीट के जरिये साझा किया है जिस पर रोहित शर्मा के फैन की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली।

दरअसल, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान फ्लेमिंग कमेंट्री के दौरान बता रहे थे कि भारत जब न्यूजीलैंड में खेलने का लिए आता है तो उन्हें यहाँ सपाट विकेट मिलती है। इसके जवाब में कार्तिक और ज़हीर ने फ्लेमिंग को याद दिलाया कि 2002 में जब कीवी टीम ने भारत के खिलाफ सीरीज में डैनियल विटोरी से एक भी ओवर नहीं करवाया था। अश्विन ने इस मजेदार जवाब के लिए कार्तिक और ज़हीर की ट्वीट करते हुए तारीफ की। इस ट्वीट पर रोहित शर्मा के एक फैन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अश्विन से कहा,

अन्ना एक प्लेट इडली सांबर।
Quality banter from Stephen Fleming, @kartikmurali and @ImZaheer . Flem talking about flat wickets when india come for a series to NZ and our boys reminding him about the 2002 series where Dan Vettori dint bowl a single over.👏 😂😂#indvsnz @PrimeVideo

जवाब में दाएं हाथ के स्पिनर ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा,

वड़ा?

जानिए क्या रहा तीसरे वनडे मुकाबले का हाल

क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 47.3 ओवरों में 219 रन बनाये थे। कीवी टीम को अब इस मुकाबले को जीतने के लिए 220 रनों का टारगेट मिला था। भारत की ओर से श्रेयस अय्यर (49) और वॉशिंगटन सुंदर (51) के अलावा दूसरा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं हो पाया। मेजबान टीम की ओर से एडम मिल्ने और डैरिल मिचेल ने 3-3 विकेट हासिल किये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड को मात्र एक झटका लगा था। फिन एलेन 57 रन बनाकर आउट हो गए थे। पारी में पूरे 18 ओवर का ही खेल हुआ और फिर बारिश के कारण गेम शुरू नहीं हो पाया। खेल रोके जाने तक न्यूजीलैंड ने 1 विकेट के नुकसान पर 104 रन बना लिए थे। मुकाबला रद्द होने की वजह से न्यूजीलैंड ने सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली, क्योंकि उन्होंने पहला वनडे जीता था जबकि आखिरी दो मुकाबले रद्द हुए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment