विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर रोहित शर्मा ने जताई हैरानी, दी बड़ी प्रतिक्रिया 

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित कप्तान बन सकते हैं
विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित कप्तान बन सकते हैं

विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के निर्णय ने पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है। किसी ने भी यह नहीं सोचा होगा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज हार के बाद, कोहली इतना बड़ा निर्णय ले लेंगे और अचानक से भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने के निर्णय से हर कोई हैरान है और उसी कड़ी में रोहित शर्मा का भी नाम शामिल हो गया है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस निर्णय को हैरानी भरा बताते हुए प्रतिक्रिया दी है।

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली के साथ तस्वीर साझा की और कप्तान के तौर पर शानदार करियर के लिए विराट को बधाई भी दी। उन्होंने लिखा,

चौंक गया!! लेकिन भारतीय कप्तान के रूप में एक सफल कार्यकाल के लिए बधाई। आगे के लिए बहुत शुभकामनाएँ
Enter caption

सफेद गेंद की कप्तानी विराट कोहली की जगह लेने वाले रोहित शर्मा को भारत का अगला टेस्ट कप्तान भी बनाया जा सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक बीसीसीआई की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

जल्द ही भारतीय टेस्ट टीम को मिल सकता है नया कप्तान

रिपोर्टों के अनुसार, विराट कोहली ने अंतिम टेस्ट के बाद केपटाउन में अपने साथी खिलाड़ियों को सूचित किया था कि वह अगले दिन टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे। उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई पहले से ही चयन समिति और टीम मैनेजमेंट के साथ बातचीत कर रहा है। नए भारतीय टेस्ट कप्तान की नियुक्ति और अगले 15 दिनों में निर्णय को अंतिम रूप दिया जाना तय है।

संभावित दावेदारों की बात करें तो रोहित शर्मा, केएल राहुल और ऋषभ पंत की दावेदारी मजबूत लग रही है। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई यह बड़ी जिम्मेदारी किस खिलाड़ी को देगा। वहीं विराट कोहली बतौर खिलाड़ी सफ़ेद गेंद के प्रारूप की तरह ही लाल गेंद के प्रारूप में भी खेलना जारी रखेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now