Create

मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए खेलेगा, रोहित शर्मा का बयान

Nitesh
तिलक वर्मा मैच जिताने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
तिलक वर्मा मैच जिताने के बाद (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा (Tilak Verma) की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि तिलक वर्मा के पास काफी टैलेंट है और इसी वजह से वो जल्द ही भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलेंगे।

तिलक वर्मा की अगर बात करें तो उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने कई मैचों में ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं। 12 मैचों में अभी तक तिलक वर्मा ने 40.88 की औसत और 132.85 की स्ट्राइक रेट से 368 रन बनाए हैं। टीम ने उन्हें ऑक्शन के दौरान एक करोड़ से ज्यादा की रकम में खरीदा था।

तिलक वर्मा जल्द ही भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं - रोहित शर्मा

तिलक वर्मा की बात करें तो 17 साल की उम्र से पहले ही उन्होंने हर एक फॉर्मेट में डोमेस्टिक क्रिकेट खेल लिया था। इसके अलावा वो 2020 के आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे।

रोहित शर्मा ने तिलक वर्मा की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "तिलक वर्मा अपने पहले साल में ही काफी शानदार रहे हैं। मेरी राय में वो जल्द ही भारतीय टीम की तरफ से तीनों फॉर्मेट में हिस्सा लेंगे। उनके पास वो तकनीक और टेंपरामेंट है। जब आप हाईएस्ट लेवल पर खेलते हैं तो ये चीज काफी जरूरी हो जाती है। जब आप उनसे बात करते हैं तो उनके अंदर मैच फिनिश करने और सफलता हासिल करने की भूख दिखती है। मेरे हिसाब से वो सही रास्ते पर जा रहे हैं।"

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम इस आईपीएल सीजन प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। हालांकि उनके लिए इस सीजन कुछ पॉजिटिव भी रहे। डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा और डेनियल सैम्स का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment