आपका फैन होने पर गर्व है...रोहित शर्मा के 12वें टेस्ट शतक को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

रोहित शर्मा ने लगाया जबरदस्त शतक (Photo Credit - BCCI)
रोहित शर्मा ने लगाया जबरदस्त शतक (Photo Credit - BCCI)

इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट मैच (IND vs ENG) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जबरदस्त शतक लगाकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में अपने टेस्ट करियर का 12वां शतक लगाया। उनके अलावा युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी शतक जड़ा।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के 218 रनों के जवाब में काफी जबरदस्त शुरुआत की है और इसका श्रेय पूरी तरह से कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल को जाता है। रोहित शर्मा ने 154 गेंदों में अपना 12वां टेस्ट शतक पूरा किया, जबकि शुभमन गिल ने 137 गेंदों में अपना चौथा टेस्ट शतक लगाया।

रोहित शर्मा की शतकीय पारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

कप्तान रोहित शर्मा की जबरदस्त पारी को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। आइए जानते हैं फैंस ने क्या कहा ?

दोनों ही खिलाड़ियों ने शतक लगाया। गिल और रोहित शर्मा की जबरदस्त पारी।
शुभमन गिल का शानदार शतक। उन्हें रोक पाना मुश्किल हो रहा है।
कप्तान रोहित शर्मा का लाजवाब शतक।
रोहित शर्मा ने अपने टेस्ट करियर का 12वां शतक लगाया। मुझे उनका फैन होने पर गर्व है। मुझे इस बात पर भी गर्व है कि आप आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।
रोहित शर्मा 99 रन पर थे और इसके बाद पूरा ओवर मेडन खेल लिया। इससे उनके धैर्य का पता चलता है। क्या कोई बोलेगा कि ये बंदा 35 बॉल पर 100 रन मार चुका है।
रोहित शर्मा के हर एक फैंस को इसी मोमेंट का इंतजार था।
शतक लगाने के बाद रोहित शर्मा ने अपना हेलमेट नहीं उतारा। अभी अधूरा काम पूरा करना है।
कप्तान रोहित शर्मा जबरदस्त शतक के साथ आगे बढ़कर टीम को लीड कर रहे हैं।
ज्योफ्री बायकॉट को ये शतक दिखाना चाहिए। जब रोहित शर्मा अपने विकेट की कीमत समझते हैं, तब वो इसी तरह की पारी खेलते हैं। कप्तान ने क्या बेहतरीन पारी खेली है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता