Video: IPL 2024 के लिए रोहित शर्मा ने शुरू की अपनी तैयारी, प्रैक्टिस सेशन में शानदार पुल शॉट और कवर ड्राइव लगाते आये नजर 

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल (IPL 2024) के आगामी सीजन के लिए अपनी तैयारी में जुट गए हैं। हिटमैन ने 18 मार्च को मुंबई इंडियंस के प्री-ट्रेनिंग कैंप को ज्वाइन किया था। इग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद, रोहित ने छोटा सा ब्रेक लिया था लेकिन वह अब आईपीएल के लिए तैयारी करने में जुट गए हैं। मंगलवार को 36 वर्षीय ने एमआई के स्क्वाड साथ अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान वह जबरदस्त लय में नजर आये।

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में रोहित नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आये। इस दौरान मुंबई के पूर्व कप्तान ने अपना पसंदीदा पुल शॉट कई बार खेला और कुछ कवर ड्राइव भी लगाईं। रोहित को इस तरह बल्लेबाजी करते देख फैंस काफी उत्साहित नजर आये। एमआई ने वीडियो के कैप्शन में अलग-अलग रिएक्शन वाले इमोजी लगाए हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरलतब है कि आईपीएल के 17वें सीजन में रोहित बतौर खिलाड़ी खेलेंगे। वहीं, हार्दिक पांड्या कप्तानी करते दिखेंगे। पांड्या को टीम मैनेजमेंट ने मिनी ऑक्शन के बाद, ट्रेड के माध्यम से अपनी टीम में शामिल किया था और बाद में कप्तान भी बना दिया। हालाँकि, फ्रेंचाइजी के इस फैसले से फैंस और पूर्व क्रिकेटर्स को भी काफी झटका लगा था।

11 सीजन तक मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने के बाद, रोहित अब लीडरशिप के दबाव के बिना बल्ले से कैसा प्रदर्शन करते हैं, यह देखने वाली बात होगी। दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज का हालिया फॉर्म काफी शानदार रहा है। फैंस और टीम यही उम्मीद करेगी कि आईपीएल में भी उनका फॉर्म जारी रहे।

मुंबई इस सीजन में अपना पहला मैच 24 मार्च को पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात टाइटंस के विरुद्ध खेलने उतरेगी। यह मैच जीटी के होम ग्राउंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जायेगा।

Quick Links