Create
Notifications

रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपरकिंग्स को लेकर दिया बयान

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
निरंजन

रोहित शर्मा ने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच को लेकर बयान दिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच के दौरान मजा आता है। इसके अलावा रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच को हम अन्य टीमों के खिलाफ होने वाले मैचों की तह लेते हैं इसलिए हमें जीत मिलती है।

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से किये गए एक ट्वीट में रोहित शर्मा ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच को अन्य टीमों की तरह ही हम लेते हैं। इस टीम के खिलाफ खेलते हुए मजा आता है। इसके अलावा रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि बाकी विपक्षी टीम की तरह चेन्नई को भी लेते हुए हम आगे जाते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

रोहित शर्मा करेंगे ओपन

मुंबई इंडियंस की ओपनर जोड़ी को लेकर रोहित शर्मा पहले ही स्थिति साफ़ कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मैं मुंबई इंडियंस के लिए ओपनर के तौर पर ही खेलूँगा। कोच महेला जयवर्धने ने भी कहा कि क्विंटन डी कॉक की जोड़ी रोहित शर्मा के साथ बेहतरीन चल रही है, ऐसे में इसे छेड़ने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि क्रिस लिन भी शानदार हैं लेकिन अभी ओपनर जोड़ी ठीक चल रही है। ये बयान एक ऑनलाइन प्रेस वार्ता के दौरान आए थे।

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमों के बीच ही इस बार पहला मैच खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस डिफेंडिंग चैम्पियन है। पिछले आईपीएल के फाइनल मैच में उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत मिली थी। अंतिम ओवर की आखिरी गेंद पर मुंबई ने मैच में जीत हासिल कर ली थी।

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यह मैच आसान नहीं कहा जा सकता है। यह इसलिए है क्योंकि उनके मुख्य बल्लेबाज सुरेश रैना और गेंदबाज हरभजन सिंह इस बार टीम के साथ नहीं हैं। मैच शनिवार शाम को अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...