रोहित शर्मा ने स्लिप में डाइव लगाकर पकड़ा जबरदस्त कैच, देखें वीडियो

रोहित शर्मा ने डेविड वॉर्नर का जबरदस्त कैच पकड़ा
रोहित शर्मा ने डेविड वॉर्नर का जबरदस्त कैच पकड़ा

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम टॉस जीतकर पहले बैटिंग कर रही है। हालांकि टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने अपने शुरुआती विकेट जल्द गंवा दिए।

ऑस्ट्रेलिया की टीम को पहला झटका दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के रूप में लगा जो सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। डेविड वॉर्नर का विकेट भारतीय टीम ने शानदार तरीके से लिया। मोहम्मद सिराज की गेंद पर रोहित शर्मा ने स्लिप में डाइव लगाते हुए उनका कैच पकड़ा। कह सकते हैं कि ये एक जबरदस्त कैच था और रोहित शर्मा ने बेहतरीन फील्डिंग करते हुए इस कैच को लपक लिया। आप भी देखिए उनके शानदार कैच का ये वीडियो।

ये भी पढ़ें: "रविचंद्रन अश्विन 700-800 विकेट ले सकते हैं लेकिन नाथन लियोन नहीं ऐसा नहीं कर सकते"

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में कुल चार बदलाव हुए। वॉशिंगटन सुंदर और टी.नटराजन ने अपना टेस्ट टेब्यू किया और शार्दुल ठाकुर ने दो साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की। इसके अलावा मयंक अग्रवाल को भी टीम में शामिल किया गया। वहीं कंगारू टीम में सिर्फ एक ही बदलाव हुआ।

ऑस्ट्रेलियाई ने पहले सेशन में ही अपने दो अहम विकेट गंवा दिए। डेविड वॉर्नर और मार्कस हैरिस सस्ते में आउट हो गए। 17 रन पर दो विकेट गंवाने के बाद स्टीव स्मिथ और मार्नस लैबुशेन की जोड़ी ने पारी को संभाला।

रोहित शर्मा से बड़ी पारी की रहेगी उम्मीद

ये सीरीज का आखिरी मुकाबला है ऐसे में दोनों ही टीमें चाहेंगी कि इस मैच को जीतकर श्रृंखला अपने नाम करें। रोहित शर्मा की भूमिका इस मैच में काफी अहम रहने वाली है। भारतीय टीम उम्मीद करेगी कि इस बार उनके बल्ले से रन निकले और वो एक लंबी पारी खेलें।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों सिडनी टेस्ट मैच का ड्रॉ कराना मेलबर्न में मिली जीत से बड़ी उपलब्धि है

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता