Hindi Cricket News : केविन पीटरसन के साथ खास बातचीत में रोहित शर्मा ने किए कई अहम खुलासे

रोहित शर्मा और केविन पीटरसन
रोहित शर्मा और केविन पीटरसन

कोरोना वायरस के कारण इस वक्त कोई भी क्रिकेट मैच नहीं हो रहा है। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने घरों पर ही हैं। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम के जरिए खास बातचीत की। पीटरसन ने रोहित शर्मा का इंटरव्यू लिया और इस दौरान रोहित ने कई अहम खुलासे किए।

पीटरसन से खास बातचीत में रोहित शर्मा ने सबसे पहले इस सीजन के आईपीएल को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि एक बार चीजें नॉर्मल हो जाने पर आईपीएल का आयोजन हो सकता है। आपको बता दें कि आईपीएल का आयोजन 29 मार्च से होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जो युवराज सिंह के 6 गेंद पर 6 छक्के के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं

इसके बाद केविन पीटरसन ने रोहित शर्मा से पूछा कि उनके हिसाब से मुंबई इंडियंस का अब तक का बेस्ट कोच कौन रहा है। इस सवाल के जवाब में रोहित शर्मा ने सबसे पहले रिकी पोंटिंग का नाम लिया। हालांकि उन्होंने कहा कि सभी कोच काफी बेहतरीन रहे हैं लेकिन पोंटिंग के अंदर जादू जैसा था। आपको बता दें कि रिकी पोंटिंग 2013 तक मुंबई इंडियंस के कप्तान थे और उनके कप्तानी से हटने के बाद ही रोहित शर्मा कप्तान बने थे।

इसके बाद रोहित शर्मा ने केविन पीटरसन से पूछा कि उनके करियर का सबसे खराब पल कौन सा रहा है। इस सवाल के जवाब में रोहित ने कहा कि 2011 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना जाना, उनके लिए काफी निराशाजनक रहा था। उन्होंने कहा कि वो वर्ल्ड कप भारत में ही हो रहा था और फाइनल मुकाबला उनके ही शहर मुंबई में खेला गया था। हालांकि रोहित शर्मा ने ये भी कहा कि उनका प्रदर्शन उस दौरान अच्छा नहीं था, इसीलिए वो टीम में नहीं चुने गए थे। इसके अलावा भी रोहित शर्मा ने पीटरसन के कई सवालों के जवाब दिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now