Create
Notifications

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए चौथे टेस्ट मैच की पिच को लेकर दी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अहमदाबाद पिच की आलोचना करने वालों पर मजाकिया अंदाज में निशाना साधा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने अहमदाबाद की पिच को लेकर प्रतिक्रिया दी।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा डे-नाईट टेस्ट मैच सिर्फ दो दिनों के अंदर ही खत्म हो गया था। भारतीय टीम ने इस मुकाबले में 10 विकेट से जीत हासिल की थी। दोनों ही टीमों को इस पिच पर बल्लेबाजी करने में काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ा था। कोई भी टीम 150 रन नहीं बना पाई थी। स्पिनरों ने इस पिच पर काफी विकेट चटकाए। यहां तक कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भी 5 विकेट चटका दिए। वहीं अक्षर पटेल ने कुल मिलाकर 11 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: आईपीएल का आयोजन सिर्फ 6 शहरों में कराने को लेकर 3 प्रमुख टीमों ने जताई आपत्ति

रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस के दौरान एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा " इस सोच में हूं कि चौथे टेस्ट मैच के लिए पिच कैसी रहेगी ?"

रोहित शर्मा ने अहमदाबाद की पिच को लेकर दी थी बड़ी प्रतिक्रिया

इससे पहले रोहित शर्मा ने अहमदाबाद की पिच को सामान्य बताया था। उन्होंने कहा कि दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों ने गलती की जिसकी वजह से इस मैदान में बड़ा स्कोर नहीं बन सका।

रोहित शर्मा ने कहा,

अगर ईमानदारी से कहूं तो जो 30 विकेट गिरे हैं मुझे नहीं लगता है कि पिच का उसमें कोई बड़ा रोल रहा है। बल्लेबाजों ने खुद अच्छी बैटिंग नहीं की। हमारी टीम की तरफ से भी खराब बल्लेबाजी हुई। एक बैटिंग यूनिट के तौर पर हमने कुछ ऐसे शॉट्स खेले जो इस स्तर पर स्वीकार्य नहीं हैं। पिच पूरी तरह से ठीक थी। ये मेरे लिए एकदम नॉर्मल पिच की तरह थी। ये बिल्कुल भारतीय विकेटों की तरह था जहां पर गेंद टर्न होती है।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...