Create

रोहित शर्मा से छक्कों का कम्पटीशन करना चाहते थे ऋषभ पंत, मिला जबरदस्त जवाब

रोहित शर्मा और ऋषभ पंत
रोहित शर्मा और ऋषभ पंत

दिग्गज भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ट्रोल किया है। दरअसल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे और इसी बातचीत के दौरान रोहित और बुमराह ने मिलकर पंत को ट्रोल कर दिया।

बातचीत के दौरान जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा से कहा कि ऋषभ पंत उन्हें चुनौती पेश करना चाहते हैं कि कौन ज्यादा लंबे छक्के लगा सकता है। बुमराह ने कहा कि ऋषभ पंत, रोहित शर्मा से छक्कों का कम्पटीशन लगाना चाहते हैं। इसके जवाब में रोहित शर्मा ने बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया। रोहित ने कहा ' एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलते हुए और छक्के का कॉम्पटीशन कर रहा है।'

आप भी देखिए ये मजेदार बातचीत:

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने मिलकर युजवेंद्र चहल को इंस्टाग्राम पर किया ट्रोल, देखें वीडियो

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और ऋषभ पंत दोनों ही खिलाड़ी अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए मशहूर हैं। दोनों ही खिलाड़ी अपने जबरदस्त छक्कों के लिए जाने जाते हैं। रोहित ने अभी तक कुल 423 छक्के जड़े हैं और ऋषभ पंत ने 47 छक्के लगाए हैं। रोहित के नाम वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक दर्ज हैं और वो एक पारी में 16 छक्के लगाने का कारनामा कर चुके हैं। वो वनडे की एक पारी में दूसरे सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज हैं। रिकॉर्ड इयोन मोर्गन के नाम है, जिन्होंने वर्ल्ड कप 2019 में अफगानिस्तान के खिलाफ 17 छक्के लगाए थे।

इसके अलावा रोहित और बुमराह ने मिलकर युजवेंद्र चहल को भी ट्रोल किया। चहल ने कहा कि क्या मुंबई इंडियंस उन्हें मिस कर रही है। इसका जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा,"मुंबई इंडियंस अगर हार रही होती, तो हम तुम्हें मिस करते। अभी हम जीत रहे हैं, तो हम क्यों मिस करेंगे?;चहल को अभी बैंगलोर में ही बैठना चाहिए, वो ही उनके लिए सही रहेगा।"।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment