Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News : अपने अनोखे गेंदबाजी एक्शन के कारण चर्चा में आया यह गेंदबाज, देखें वीडियो

ANALYST
न्यूज़
Published Aug 01, 2019
Aug 01, 2019 IST

यूरोपियन क्रिकेट लीग में पावेल फ्लोरिन
यूरोपियन क्रिकेट लीग में पावेल फ्लोरिन

जब क्रिकेट की बात होती है, तो इस खेल में रोमानिया जैसे देश का नाम दूर-दूर तक सुनने में नहीं आता। हालांकि इन दिनों रोमानिया अपने एक गेंदबाज के कारण चर्चा में है। क्योंकि इस गेंदबाज का बॉलिंग एक्शन इतना लाजवाब है, कि वह पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि इनका गेंदबाजी एक्शन ऐसा है, जिसे देख शायद एक बार आपको भी हंसी आ जाए लेकिन यह वाकई में बेहद लाजवाब है।

इस पूर्व यूरोपीय देश ने क्रिकेट के अलावा अन्य खेलों में कई नामी खिलाड़ी विश्व को दिए हैं लेकिन क्रिकेट के मामले में इसका जिक्र कहीं भी नहीं होता है। वहीं रोमानिया के क्रिकेटर पावेल फ्लोरिन इन दिनों काफी चर्चित हो रहे हैं। यूरोपीय क्रिकेट लीग में वह अपने अनोखे गेंदबाजी एक्शन के जरिए पूरे विश्व में क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पावेल फ्लोरिन के इस गेंदबाजी एक्शन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ्लोरिन ने टूर्नामेंट से अलग आईसीसी से बात करते हुए कहा है, "मेरी गेंदबाजी उतनी अच्छी नहीं है लेकिन मुझे किसी की परवाह नहीं है, क्योंकि मुझे क्रिकेट बेहद पसंद है। यूरोपियन क्रिकेट लीग में अपनी इस गेंदबाजी के कारण पावेल फ्लोरिन पूरी दुनिया में फेमस हो रहे हैं।


बताते चलें कि यूरोपीय क्रिकेट लीग आईसीसी की एक बेहद शानदार पहल है। जिसके जरिए इस बहुचर्चित खेल का संदेश यूरोप के अन्य देशों के साथ-साथ पूरी दुनिया में फैलाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि अब यूरोपियन क्रिकेट लीग पावेल फ्लोरिन के कारण भी काफी चर्चित हो चुकी है। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...