न्यूजीलैंड दौरे के लिए चोटिल ड्वेन ब्रावो की जगह रोमारियो शेफर्ड को शामिल किया गया

ड्वेन ब्रावो
ड्वेन ब्रावो

न्यूजीलैंड दौरे के लिए चोटिल ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की जगह वेस्टइंडीज टी20 टीम में रोमारियो शेफर्ड को शामिल किया गया है। ड्वेन ब्रावो आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम का हिस्सा थे लेकिन चोट की वजह से वो टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

ड्वेन ब्रावो ने अपनी इस चोट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक वो अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते थे और इसीलिए न्यूजीलैंड का ये दौरा उनके लिए काफी अहम था। ब्रावो के मुताबिक वो पूरी प्रतिबद्धता के साथ वेस्टइंडीज टीम के लिए खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

मैं न्यूजीलैंड दौरे को लेकर काफी उत्साहित था, क्योंकि वेस्टइंडीज की जर्सी पहने कई महीने हो गए हैं। आखिरी बार मार्च में श्रीलंका के खिलाफ हमने टी20 खेला था। अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को डिफेंड करने के लिए हम टीम बनाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि दुर्भाग्यवश मुझे सीएसके की तरफ से खेलते हुए जो चोट लगी उसकी वजह से मैं आईपीएल के अलावा न्यूजीलैंड दौरे से भी बाहर हो गया हूं। मैं अब त्रिनिदाद लौटने की तैयारी कर रहा हूं जहां मेरा रिहैब होगा। वेस्टइंडीज की तरफ से खेलने के लिए मैं पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं और मुझे दोबारा मजबूती से आने की जरुरत है।

ड्वेन ब्रावो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हुए थे

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए पिछले मैच में ड्वेन ब्रावो को ग्रोइन इंजरी हुई थी, जिसके कारण उन्हें मैदान छोड़ कर बाहर जाना पड़ा था। इसी कारण उन्होंने दिल्ली के खिलाफ महत्वपूर्ण आखिरी ओवर भी नहीं डाला था और दिल्ली ने जडेजा के ओवर में 3 छक्के जड़कर मुकाबला जीत लिया था।

ड्वेन ब्रावो ने इस सीजन 6 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 8.57 की इकॉनमी से रन लुटाये और 6 विकेट हासिल कर पाए। बल्लेबाजी में भी ब्रावो ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए। 2 पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका और केवल 7 रन ही बना पाए। जिसमें एक में उन्होंने शून्य का स्कोर किया था।

ये भी पढ़ें: IPL इतिहास के 3 सबसे कम स्कोर

Quick Links

App download animated image Get the free App now