Create
Notifications

विराट कोहली से मिलने के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाईटेड में शामिल हुए, युवा क्रिकेटर का बयान

विराट कोहली, शुभमन गिल और क्रिस्टियानो रोनाल्डो
विराट कोहली, शुभमन गिल और क्रिस्टियानो रोनाल्डो
SENIOR ANALYST

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच मैनचेस्टर में होने वाले टेस्ट मैच को लेकर एक खास वजह से काफी चर्चा हो रही है। दरअसल भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इस वक्त मैनचेस्टर में मौजूद हैं और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टीम के साथ मौजूद हैं। वहीं हाल ही में मैनचेस्टर यूनाईटेड (Manchester United) टीम में शामिल होने वाले दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) भी इसी शहर में हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और विराट कोहली अपने-अपने खेल के महान खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में जब ये दोनों ही खिलाड़ी एक ही शहर में मौजूद हैं तो इसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

युवा भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ने मजाक में कहा कि रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाईटेड में शामिल होने का फैसला इसलिए किया ताकि वो विराट कोहली से मिल सकें। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

अंडररेटेड ओपिनियन - क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने विराट कोहली से मिलने के लिए मैनचेस्टर यूनाईटेड ज्वॉइन किया।

इससे पहले लंकाशायर क्लब ने भी ट्वीट किया था कि इस समय विराट कोहली और क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर में हैं। उनके इस ट्वीट पर मैनचेस्टेर यूनाईटेड क्लब ने जवाब दिया था कि एक ही शहर में दो महान खिलाड़ी मौजूद हैं।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5वां टेस्ट मुकाबला 10 सितंबर से मैनचेस्टर में होगा। पहले इस टेस्ट मैच के कैंसिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। टीम इंडिया के असिस्टेंट फिजियो के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टेस्ट मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। हालांकि सभी भारतीय खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और इसी वजह से अब मैनचेस्टर टेस्ट मैच अपने तय शेड्यूल के मुताबिक होगा।

असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार को पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी खिलाड़ियों का प्रैक्टिस कैंसल कर दिया गया था और उन्हें होटल रूम में ही रहने के लिए कहा गया था। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि शायद मैनचेस्टर टेस्ट मैच कैंसिल हो जाए। हालांकि प्लेयर्स के कोरोना निगेटिव आने के बाद मैच तय समय पर होगा।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now