Create
Notifications

रोरी बर्न्स ने जसप्रीत बुमराह के लिए दिया बड़ा बयान

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 28 Jan 2021
न्यूज़

इंग्लैंड (England) के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स (Rory Burns) ने मानना है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) एक कठिन गेंदबाज है जिसकी तैयारी करने के अलावा चेन्नई में 5 फरवरी से शुरू होने वाली 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत के तेज गेंदबाजों की ताकत को समझना होगा। भारत और इंग्लैंड की टीमें टेस्ट सीरीज के लिए चेन्नई में हैं और चार मैचों की सीरीज के शुरुआती टेस्ट वहीँ होंगे।

मीडिया से बातचीत में रोरी बर्न्स ने कहा कि तैयारी के लिहाज से वह काफी मुश्किल आदमी हैं। वह स्पष्ट रूप से अद्वितीय है कि वह कैसे आते हैं और गेंदबाजी करते हैं। हम सिर्फ सीम और स्विंग और इस तरह की चीजों पर हमारे तरीके से काम करने की कोशिश करेंगे और दोहराने की कोशिश करेंगे कि जितना हो सके उतना अच्छा हो। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज को देखा है और कुछ खिलाड़ियों के साथ खेला भी हूँ।

रोरी बर्न्स का इंग्लिश स्पिनरों के लिए बयान

इंग्लैंड के स्पिनर डॉम बेस और जैक लीच के बारे में बर्न्स ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आपको उन पर बहुत अधिक अपेक्षा रखने की आवश्यकता है। वे अपने काम के बारे में जाएंगे और उन्होंने श्रीलंका में गेंदबाजी की है, जो महत्वपूर्ण है और इसके बारे में अपने कौशल को भारतीय सतहों पर स्विच करना है।

रोरी बर्न्स
रोरी बर्न्स

गौरलतब है कि श्रीलंकाई पिचों पर इंग्लिश स्पिनरों का खेल काफी बेहतरीन रहा था। श्रीलंका को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में हराने के लिए जो रूट की बल्लेबाजी और स्पिनरों की गेंदबाजी को जिम्मेदार माना जा सकता है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला और दुसुरा मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा। इसके बाद अगले दो मुकाबले अहमदाबाद के नए मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएंगे। इंग्लैंड के लिए यह सीरीज उतनी आसान नहीं होगी।

Published 28 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now