Create
Notifications

रॉस टेलर ने अपने आखिरी टेस्ट मुकाबले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

New Zealand v Bangladesh - 1st Test: Day 1
New Zealand v Bangladesh - 1st Test: Day 1
Nitesh
ANALYST

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने अपने आखिरी टेस्ट मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रॉस टेलर के मुताबिक उन्हें अभी फेयरवेल जैसा कुछ भी नहीं लग रहा है क्योंकि उनके अंदर अभी भी वनडे क्रिकेट बची हुई है। इसीलिए उन्हें बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि ये उनका आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला है।

न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रॉस टेलर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। टेलर घरेलू सीजन के बाद संन्यास ले लेंगे। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज और ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के खिलाफ छह वनडे मैचों की समाप्ति के बाद टेलर अपने शानदार करियर पर विराम लगा देंगे।

रॉस टेलर इस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं और 9 जनवरी से शुरू होने वाला दूसरा टेस्ट मैच उनके इंटरनेशनल करियर का आखिरी टेस्ट मैच होगा। हालांकि टेलर का मानना है कि उन्हें फेयरवेल वाली फीलिंग नहीं आ रही है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा "ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि ये मेरा आखिरी मुकाबला होगा। अभी मुझे वनडे मुकाबले भी खेलने हैं। जब मेरा आखिरी मुकाबला होगा तब मुझे कुछ इस तरह की फीलिंग आएगी।"

रॉस टेलर ने न्यूजीलैंड के लिए जबरदस्त प्रदर्शन तीनों फॉर्मेट्स में किया है

रॉस टेलर ने न्यूज़ीलैंड के लिए 111 टेस्ट, 233 वनडे और 102 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में हिस्सा लिया है। इस दौरान उन्होंने क्रमश, 7655 टेस्ट रन, 8581 वनडे रन और 1909 टी20 अंतरराष्ट्रीय रन बनायें हैं। रॉस टेलर ने साल 2006 में पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था और तब से वो न्यूजीलैंड टीम का प्रमुख हिस्सा हैं। उन्होंने कई बार अपनी बेहतरीन पारियों के दम पर कीवी टीम को जीत दिलाई। वनडे में उनके नाबाद 181 रनों की पारी को भला कौन भूल सकता है।


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now