Create
Notifications

रॉस टेलर ने सचिन तेंदुलकर के मैसेज का दिया जवाब

New Zealand v Netherlands - 3rd ODI
New Zealand v Netherlands - 3rd ODI
reaction-emoji
निरंजन
visit

न्यूजीलैंड (New Zealand) के क्रिकेटर रॉस टेलर (Ross Taylor) ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है। ऐसे में उनको एक बेहतरीन करियर के लिए शुभकामनाएँ मिली। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी टेलर के लिए एक बधाई संदेश लिखा। टेलर ने अब तेंदुलकर को जवाब दिया है।

टेलर ने ट्वीट कर लिखा कि आपकी पहचान के लिए शुक्रिया सचिन भाई। मेरे पसंदीदा खिलाड़ी से यह संदेश प्राप्त करना एक पूर्ण सम्मान है।

रॉस आप गेम के एक महान राजदूत रहे हैं! आपके खिलाफ खेलना शानदार रहा। जिस तरह से आपने वर्षों से खुद को ढालने के लिए फिर से तैयार किया है, वह क्रिकेटर बनने के इच्छुक सभी छोटे बच्चों के लिए एक प्रेरणा है।

38 वर्षीय ने दिसंबर 2021 को अपने संन्यास की खबर का ऐलान किया था। उन्होंने कीवी टीम के घरेलू सीजन से संन्यास लेने की घोषणा की। घरेलू सीजन में नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलते हुए रॉस टेलर ने अपना अंतिम मैच खेला। नीदरलैंड्स की टीम को मुकाबले में पराजय का सामना करना पड़ा।

टेलर ने न्यूजीलैंड के साथ लोकप्रियता हासिल की है। उनके आंकड़े भी कुछ इस तरह के हैं। वह टेस्ट और एकदिवसीय प्रारूप में क्रमशः 7,683 और 8,607 रन के साथ न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। टी20 प्रारूप में वह 1,909 रन के साथ अपनी टीम के लिए शीर्ष स्कोरर की सूची में चौथे स्थान पर हैं।

@sachin_rt Shukria Sachin Bhai, aap ki recognition ke liye. To get this message from my favourite player growing up is an absolute honour 🙏

अपने अंतिम मुकाबले में टेलर का बल्ला चल नहीं पाया। उन्होंने 16 गेंदों का सामना करने के बाद 14 रन बनाए। वह इंटरनेशनल क्रिकेट में 450 मुकाबले खेले। नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में जब वह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे तो गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया। इस मुकाबल के शुरू होने से पहले राष्ट्रगान से पूर्व रॉस टेलर के आँखों में आंसू आ गए थे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now